हनुमानगढ़ी के महंत ज्ञानदास ने अखिलेश यादव को दिया मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद

हनुमानगढ़ी के महंत ज्ञानदास ने अखिलेश यादव को दिया मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद

Ritesh Singh | Updated: 21 Jul 2019, 08:21:13 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाजपा सरकार उससे चिढ़ी हुई हैं

लखनऊ ,समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं Former Chief Minister akhilesh yadav लखनऊ के PGI में भर्ती अयोध्या के प्रसिद्ध मंदिर हनुमानगढ़ी के महंत ज्ञानदास से मिलकर उनके शीघ्र स्वास्थ्यलाभ की कामना की। ज्ञानदास पीजीआई के प्राईवेट वार्ड में भर्ती हैं। वह एक सप्ताह से बीमार चल रहे हैं। महंत के शिष्य संजयदास, अम्बिका दास, राम प्रसाद दास, हेमंत दास के अलावा 15 वर्षीय व्यास अंकित दास भी इस अवसर पर उपस्थित थे। उनके साथ राजेन्द्र चौधरी भी PGI गये थे।

महंत ज्ञानदास ने अखिलेश यादव को आशीर्वचन देते हुए कहा कि आपने हमेशा सबका सम्मान किया है और आज भी आपके व्यवहार में कोई अंतर नहीं आया है। जनता की सेवा का भाव आपके दिल में रहता है। आप जैसा राजनेता ही जनता के दिल में सदा बसता है। राजनेता को सच्चाई का मार्ग नहीं छोड़ना चाहिए। आप सच्चाई और ईमानदारी के रास्ते पर चलते रहिए, ईश्वर आपकी सहायता करेगा। उन्होंने कहा कि उनसे मिलने जो भी नेता अधिकारी आता है उससे वह यह जरूर कहते हैं कि अखिलेश यादव से अच्छा कोई नेता नहीं हैं।

महंत ने कहा कि आप सच्चे, ईमानदार और साफ दिल के इंसान है। राजनीति में आपकी बहुत जरूरत है। मेरा आशीर्वाद है कि आप फिर मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि आपके मुख्यमंत्रित्वकाल में उत्तर प्रदेश का जो विकास हुआ है उसके बाद भाजपा सरकार ने अपना कुछ नहीं किया। समाजवादी सरकार के विकासकार्यों को भाजपाई अपना बताते रहते हैं । अयोध्या में भजनस्थल सहित जो कार्य समाजवादी सरकार ने शुरू किए थे भाजपा सरकार उससे चिढ़ी हुई हैं। भाजपा के नेता आपके व्यक्तित्व से डरते हैं। लेकिन भाजपा आपका कुछ बिगाड़ नहीं सकती। आप जनता के हित में कार्य करते रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned