अखिलेश ने मोदी व योगी से टक्कर लेने डिजिटल फोर्स को मैदान में उतारा

अखिलेश ने मोदी व योगी से टक्कर लेने डिजिटल फोर्स को मैदान में उतारा
Akhilesh Yadav

Shatrudhan Gupta | Publish: Sep, 27 2017 08:42:38 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अखिलेश यादव अब पार्टी को मजूबती देने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मात देने के लिए नए प्लेटफॉर्म पर उ

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद मिलने के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अब पार्टी को मजूबती देने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मात देने के लिए नए प्लेटफॉर्म पर उतर आए हैं। दरअसल, समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया के महत्वपूर्ण प्लेटफॉर्म ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्अप और यूट्यूब पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समेत अन्य विपक्षी दलों से लोहा लेने के लिए डिजिटल फोर्स का गठन किया है।

अखिलेश यादव ने www.samajwadidigitalforce.com वेबसाइट लॉन्च की

इस डिजिटल फोर्स से जुडऩे के लिए अखिलेश यादव ने www.samajwadidigitalforce.com वेबसाइट लॉन्च की है। इस वेबसाइट पर जाकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। अखिलेश यादव के इस डिजिटल फोर्स को इंटरनेट की दुनिया में समाजवादी पार्टी की नीतियों का प्रचार और विरोधियों का जवाब देने के लिए तैयार किया गया है।

10 लाख सपा कार्यकर्ताओं को जोडऩे का लक्ष्य
दरअसल, इस डिजिटल फोर्स के माध्यम से अखिलेश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी की डिजिटल टीम से सीधे टक्कर लेंगे। इसके लिए वे समाजवादी पार्टी को अब सोशल मीडिया में ज्यादा जवाबदेह बनाने के लिए युवा सपा कार्यकर्ताओं को ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्अप और यूट्यूब पर सक्रिय कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने पहले चरण में 10 लाख सपा कार्यकर्ताओं को जोडऩे का लक्ष्य निर्धारित किया है।

सदस्यों को जारी होगी गाइडलाइन
पार्टी का मानना है कि कई बार विपक्षियों के सोशल मीडिया का जवाब वो सही तरीके से नहीं दे पाते हैं, जिसकी वजह से उन्हे मुंह की खानी पड़ती है। पार्टी सूत्र बताते हैं कि सोशल मीडिया पर लड़ाई लडऩे के लिए तैयार किए जा रहे डिजिटल फोर्स के सदस्यों को पहले चरण में रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए बोला गया है। सभी सदस्यों के लिए कुछ दिनों में एक गाइडलाइन भी जारी होगी, जिसको प्रख्यात साहित्यकार उदय प्रताप सिंह तैयार कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned