scriptअखिलेश यादव का अमित शाह पर पलटवार, दिया बड़ा बयान | Akhilesh yadav reply to Amit Shah over CAA rally | Patrika News

अखिलेश यादव का अमित शाह पर पलटवार, दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Jan 21, 2020 06:32:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

राजधानी लखनऊ में सीएए के समर्थन में हुई भाजपा की विशाल रैली में गृहमंत्री अमित शाह के निशाने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी भी रही।

Akhilesh Amit Shah

Akhilesh Amit Shah

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में सीएए के समर्थन में हुई भाजपा की विशाल रैली में गृहमंत्री अमित शाह के निशाने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी भी रही। इस पर सपा अध्यक्ष ने अमित शाह पर तंज कसा है। आपको बता दें कि अमित शाह ने हुंकार भरते हुए कहा कि जिसको विरोध करना है वह करे, लेकिन सीएए वापस नहीं लिया जाएगा। उन्होंने सार्वजिक मंच से अखिलेश यादव समेत राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मायावती का नाम लेते हुए कहा कि यह सारी ब्रिगेड कांव-कांव कर रही है। वहीं अखिलेश यादव के लिए उन्होंने कहा कि वह सीएए पढ़े बिना ही विरोध कर रहे हैं। वह पहले पढ़ा करें, फिर बोला करें।
ये भी पढ़ें- अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- सीएए के खिलाफ राहुल, ममता, मायावती, अखिलेश कर रहे कांव-कांव

अखिलेश यादव ने किया पलटवार-

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमित शाह को जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गये। इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से सीएए पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी। जनता झूठे बाबा से यही कहेगी। बाबा इस बार जाना, तो लौट कर कभी न आना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो