अखिलेश यादव ने 2022 के चुनाव को लेकर नई नीति बनाई,पढ़िए पूरी खबर

(Assembly elections 2022 ) 5 ट्रिलियन का सपना दिखाने वाली सरकार सिर्फ भ्रामक विज्ञापनों से जनता को गुमराह करने का षड्यंत्र कर रही है।

By: Ritesh Singh

Updated: 23 Sep 2021, 06:23 PM IST

लखनऊ , (Assembly elections 2022 ) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के कारण लोकतंत्र कमजोर हुआ है। सांविधानिक संस्थाओं पर हमला हो रहा है। (Assembly elections 2022 )भाजपा लोकतांत्रिक प्रणाली के विरूद्ध साजिश रच रही है। भाजपा का हमला 2022 के चुनाव में बूथ पर होगा इससे सतर्क रहना होगा। भाजपा को इस पर भी कोई लाज नहीं आती कि उनकी सरकार ने 2017 का अपना संकल्प पत्र का एक भी पन्ना नहीं पढ़ा। (Assembly elections 2022 ) भाजपा की वादाखिलाफी करने की प्रवृत्ति भी भ्रष्टाचार ही है। भाजपा द्वारा बिना कोई जनहित कार्य किये सरकारी संसाधनों का दुरूपयोग करना जनता के साथ धोखा है।

(Assembly elections 2022 ) गन्ने का बकाया, बिजली बिल बढ़ोत्तरी , बुनकरों की समस्या, बेरोजगारी की समस्या, महिला उत्पीड़न, अपराध के आंकड़ों में आज उत्तर प्रदेश अन्य राज्यों से आगे है। समाज का प्रत्येक वर्ग परेशान और दुखी है। सरकारी लूट से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। (Assembly elections 2022 )बीजेपी सिर्फ झूठ फैलाकर दूसरे के कार्यों को अपना बताने में लगी है। नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को कमजोर कर दिया है। 5 ट्रिलियन का सपना दिखाने वाली सरकार सिर्फ भ्रामक विज्ञापनों से जनता को गुमराह करने का षड्यंत्र कर रही है।

(Assembly elections 2022 ) उत्तर प्रदेश की जनता अब प्रोग्रेसिव सरकार चाह रही है। सेकुलर और समाजवादी राजनीति ही समाज को बचायेगा। कई समाज के हिस्से जिन्हें सम्मान नहीं मिल पाया उनका भरोसा सरकार ने तोड़ा है। जनता के लिए जो कार्य होना चाहिए था नहीं हुआ। (Assembly elections 2022 ) भाजपा ने उत्तर प्रदेश के विकास को पीछे कर दिया है। 2022 में जनता समाजवादी सरकार बनाने के लिये तैयार है। जिसका लक्ष्य सामाजिक न्याय है। समाजवादी पार्टी हमेशा गरीबों के पक्ष में खड़ी रही है। (Assembly elections 2022 ) लैपटॉप, कन्या विद्या धन, समाजवादी पेंशन जैसी अनेक कल्याणकारी नीतियां बिना किसी भेदभाव के लागू हुई।

बिजली के ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में समाजवादी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किया। जिसके कारण बिजली की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित हो सकी। (Assembly elections 2022 ) जनता समाजवादी सरकार के कार्यों को आज भी याद कर रही है। (Assembly elections 2022 ) अधिकार और सम्मान की लड़ाई का समाधान समाजवादियों की प्राथमिकता में है। उत्तर प्रदेश को खुशहाल और समृद्ध बनाना ही समाजवादी पार्टी का लक्ष्य है।

BJP
Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned