scriptजिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे :अखिलेश यादव | Akhilesh Yadav's statement | Patrika News

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे :अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jun 20, 2021 08:28:38 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

भाजपा कह रही है कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे इस सवाल के जवाब में कहा कि.

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे :अखिलेश यादव

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे :अखिलेश यादव

लखनऊ ,भारतीय जनता पार्टी 2022 में योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी इस सवाल के जवाब में कहा की.. जनता के सवालों के जवाब अगर भारतीय जनता पार्टी नहीं दे पाएगी तो इस बार प्रदेश की जनता भाजपा को हटाने के लिए तैयार हैं कोई भी चेहरा ले आएं किसी के भी नेतृत्व में चुनाव लड़े।
पहले भारतीय जनता पार्टी को पलटकर अपने संकल्प पत्र को पढ़ना चाहिए, किसानों की आय दुगुनी करने के लिए क्या किया है।
बेरोजगार नौजवानों के लिए क्या किया है। जिस प्रदेश ने प्रधानमंत्री दिए हों, मुख्यमंत्री दिए हों, बड़े बड़े आयोजन किए हो उस प्रदेश की सरकार को व्यापारियों के इन्वेस्टमेंट के लिए आयोजन किए हो उनको बताना चाहिए कि व्यापारियों के लिए कितना इन्वेस्टमेंट हुआ है। पेट्रोल डीजल महंगा हुआ है भाजपा को बढ़ती हुई महंगाई पर जवाब देना चाहिए अपने संविधान को पढ़ लेना चाहिए,
भाजपा कह रही है कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे इस सवाल के जवाब में कहा कि..जिस समय जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव हो रहे थे जनता ने नकार दिया और इनके सदस्य नहीं जीते जिसके परिणाम सभी के सामने हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए भाजपा चुनाव नहीं लड़ रही है जिलों के कप्तान और जिलाधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं जब बोर्ड के गठन के लिए मौका मिला था तब उन्होंने मनमाने ढंग से अपने सदस्य ना बनाकर जिला मजिस्ट्रेट और कप्तान को लगा दिया है चुनाव लड़ने के लिए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8238nj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो