scriptगठबंधन की घोषणा के बाद डर गई है भाजपा: अखिलेश यादव | akhilesh yadav said bjp is afraid after sp bsp alliance | Patrika News

गठबंधन की घोषणा के बाद डर गई है भाजपा: अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jan 18, 2019 01:56:03 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

इन दिनों भाजपा नेतृत्व का हिसाब गड़बड़ा गया है। यह कहना है समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव का

akhilesh yadav

गठबंधन की घोषणा के बाद डर गई है भाजपा: अखिलेश यादव

लखनऊ. गठबंधन की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी डर गई है। इन दिनों भाजपा नेतृत्व का हिसाब गड़बड़ा गया है। यह कहना है समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव का। उन्होंने कहा कि 2019 के सपनों को लेकर भाजपा का नेतृत्व मुंगेरी लाल के सपनों में खोया हुआ है। ऐसे में भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी 80 में से 82 सीटों पर जीतने का दावा कर रहे हैं। भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद प्रभारी को उत्तर प्रदेश भी इसलिए भेजा गया था कि कम से कम एक सीट बच सके।
https://twitter.com/samajwadiparty/status/1085870973923020801?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नहीं तय

अखिलेश ने कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व तय नहीं है। चुनाव के पहले ही गठबंधन को लेकर भाजपा को हार का डर सताने लगा है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से भाजपा नेताओं के होश उड़े हुए हैं। उन्हें सूझ ही नहीं रहा है कि वे कैसे उत्तर प्रदेश में रोज ब रोज दलदल में अपने पैर धंसने से बचा सके। भाजपा ने चुनावी वादों पर जनता से जो छल किया है उससे जनता अब उनको फिर कोई मौका देने को तैयार नहीं है। लोकतंत्र की इस सच्चाई का सामना करने का साहस भाजपा को जुटाना चाहिए।
किसान कर रहे हैं आत्महत्या

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि किसानों के हित के लिए भाजपा ने बड़े वादों के अलावा कोई काम नहीं किया। ऐसे में किसान उन्हें दोबारा क्यों चुनेंगे? वहीं रोजगार की बात करें, तो नौजवानों को रोजगारतक नहीं मिला तो ऐसे में युवा भी अपना वोट भाजपा को देकर क्यों व्यर्थ करेंगे? इसी तरह महिलाओं, व्यापारियों, श्रमिकों और गरीबों के हित के लिए भी भाजपा ने कुछ नहीं किया। भाजपा राज में किसानों की आत्महत्याएं जारी है। कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ हैं साथ ही मंहगाई और भ्रष्टाचार में भी वृद्धि रूकी नहीं है। बलात्कार, लूट, अपहरण, अत्याचार और निर्दोषों के उत्पीड़न पर जब कोई नियंत्रण नहीं, तो वोट भाजपा को क्यों मिलना चाहिए?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो