Political News : मास्क न लगाने पर व्यापारी से पुलिस की बदसलूकी निंदनीय - अखिलेश यादव

पत्रिका उत्तर प्रदेश देखें राजनीतिक बयान से संबंधित खबरें-

By: Neeraj Patel

Published: 07 Apr 2021, 04:47 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि आज़मगढ़ में एक सर्राफा व्यापारी से मास्क न लगाने पर पुलिस ने जो हाथापाई व बदसलूकी की है, वो निंदनीय है। इससे व्यापारी समाज में आक्रोश फैल गया है। मास्क न लगाने पर जुर्माना वसूलने की जगह मारपीट का अधिकार क्या चुनावों में बिना मास्क की रैली करने वाले स्टार प्रचारक ने दिया है।

कोरोना नियमों के उल्ल्ंघन के प्रति निष्क्रियता अति चिन्ताजनक - मायावती
लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को केन्द्र व राज्य सरकारों के साथ-साथ लोगों को भी इसे अति-गंभीरता से लेने की जरूरत है, किन्तु खासकर चुनावी रैली व रोड शो आदि में कोरोना नियमों के घोर उल्ल्ंघन के प्रति निष्क्रियता अति-दुःखद व चिन्ताजनक। सरकार को उचित ध्यान देने की जरूरत है।

सरकार शराब माफियाओं पर लगाम लगाने में विफल - अजय लल्लू
लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने जहरीली शराब मामले को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा कि यूपी जहरीली शराब माफियाओं की गिरफ्त में है। जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के प्रति सरकार की कोई संवेदना नहीं है। सरकार शराब माफियाओं पर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल है। आखिर कौन सी ऐसी परिस्थिति है कि सरकार ठोस कदम नहीं उठा रही है?

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned