scriptभाजपा अपना गोरखधंधा बंद करे: अखिलेश यादव | Akhilesh Yadav said on completion of 100 days of BJP | Patrika News

भाजपा अपना गोरखधंधा बंद करे: अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jul 04, 2022 07:54:51 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

भाजपा सरकार के सौ दिन अन्याय, अत्याचार, अपराध, अहंकार, लूट, हत्या, दलाली, भ्रष्टाचार के रूप में जाने जाएंगे

भाजपा अपना गोरखधंधा बंद करे: अखिलेश यादव

भाजपा अपना गोरखधंधा बंद करे: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के सौ दिनों में सत्ता के दुरुपयोग से लोकतंत्र और कमजोर हुआ है। भाजपा सरकार के सौ दिन में मुख्यमंत्री जी जिन उपलब्धियों को बताया है, वे सब झूठ का पुलिंदा और भाजपा की फरेबी राजनीति का हिस्सा है। भाजपा अपना गोरखधंधा बंद करे। जनता इसकी सच्चाई को समझ चुकी है। भाजपा का झूठ का व्यापार अब नहीं चल सकेगा।

भाजपा सरकार विद्वेष की भावना से समाजवादी पार्टी व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। भाजपा सरकार सौ दिनों में विकास के सपने तो खूब दिखाती रही है परन्तु जमीन पर उसकी एक भी योजना नहीं दिखाई दे रही है। भाजपा ने अपने किये गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। वैसे भी झूठ फरेब की राजनीति का जीवन लंबा नहीं होता है।

भाजपा सरकार ने सौ दिन मे प्रदेश की जनता पर जिस तरह का अत्याचार किया है इतिहास में उसकी दूसरी मिसाल नहीं है। किसान और नौजवान आत्महत्या पर विवश है। झांसी में भ्रष्टाचार के कारण किसान और इलाहाबाद में अग्निवीर योजना से क्षुब्ध नौजवान छात्र की आत्महत्याएं भाजपा की अहंकारी और गलत नीतियों के ताजा उदाहरण है। अपराधी सत्ता के संरक्षण में अपना अंधाधुंध विकास कर रहे है। बीजेपी कार्यकर्ता और नेता लोगो को डरा धमका रहे है। एक तरफ लोगों के पास रोजगार नहीं है, दूसरी तरफ लगातार बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त है।

भाजपा सरकार के सौ दिन अन्याय, अत्याचार, अपराध, अहंकार, लूट, हत्या, दलाली, भ्रष्टाचार के रूप में जाने जाएंगे। इन सौ दिनों में जनता कराह उठी है। भाजपा ने यूपी को क्राइम स्टेट बना दिया है। थाने और तहसीलें दलाली के अड्डे बन गए हैं। आम आदमी की कोई सुनवाई नहीं है। हर वर्ग परेशान है।

भाजपा सरकार विपक्ष को नेस्तनाबूद कर 30-40 साल शासन करने की घोषणा के साथ जिस अहंकार का प्रदर्शन कर रही है उसकी हकीकत जनता अच्छी तरह से जानती है। सत्ता की लोभी भाजपा समाज में नफरत और समाज को बांटने की राजनीति करके सत्ता में बने रहना चाहती है। भाजपा यूपी ही नहीं पूरे देश में लोकतंत्र की हत्या की पर्याय बन चुकी है। जनता अब सन् 2024 में भाजपा से पूरा हिसाब करेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6gh9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो