अखिलेश बोले देश को नए प्रधानमंत्री का इंतजार

ममला से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव

 

By: Anil Ankur

Published: 19 Jan 2019, 11:54 AM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्र एक नए प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है। अखिलेश तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शनिवार को होने वाली मेगा रैली में शिरकत करने के लिए कोलकाता पहुंचे हुए हैं। उन्होंने वहां शुक्रवार को कहा कि ममता की रैली से देश को एक बुलंद और स्पष्ट संदेश जाना चाहिए। यह जानकारी पार्टी प्रवक्ता ने यहां दी।


उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसान, युवा, गरीब और कारोबारी समेत देश भर में हर क्षेत्र के लोगों की बदहाली के लिए जिम्मेदार है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निमंत्रण पर 19 जनवरी की मेगा रैली में शिरकत के लिए आए यादव ने यहां पहुंचने पर एनएससी बोस हवाई अड्डे पर कहा कि देश एक नया प्रधानमंत्री चाहता है। इसमें युवा वर्ग सबसे ज्यादा परेशान है।

पश्चिम बंगाल की मेगा रैली के लिए 'सभी नेताओं' को दावत देने के सिलसिले में ममता की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह ऐसा कर समूचे देश को एक मजबूत संदेश दे रही हैं। एसपी अध्यक्ष ने कहा, 'बंगाल से और दीदी से जो संदेश जाएगा वह परिवर्तन का संदेश होगा।

Anil Ankur Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned