scriptअखिलेश यादव का ऐलान, कहा – सरकार इनका जो भी दाम तय करेगी हम उस पर खरीदेंगे और बाटेंगे | Akhilesh Yadav says will buy laptops at Govt rates and distribute the | Patrika News

अखिलेश यादव का ऐलान, कहा – सरकार इनका जो भी दाम तय करेगी हम उस पर खरीदेंगे और बाटेंगे

locationलखनऊPublished: Apr 24, 2018 06:58:33 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को राजनीति छोड़कर छात्रों को प्रोत्साहित करने की नसीहत दी है।

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के 2012 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर मेधावी छात्रों को बाँटे गए लैपटॉप पर अब राजनीति शुरू हो गई है। जिसे लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को राजनीति छोड़कर छात्रों को प्रोत्साहित करने की नसीहत दी है।
सभी लैपटॉप में है अखिलेश की तस्वीर, भाजपा सरकार आने तक नहीं बंटे-

आपको बता दें कि इलाहाबाद में हाईस्कूल-इंटर के मेधावी छात्रों में वितरण के लिए आए सैकड़ों लैपटॉप शासन के माध्यम से संबंधित कंपनी को लौटा दिए गए हैं। इसके पीछे यह वजह बताई जा रही है लैपटॉप ऑन करते ही स्क्रीन पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तस्वीर दिखती है। यह लैपटॉप पूर्व की सपा सरकार में मेधावी छात्र-छात्राओं में वितरित करने के लिए आए थे, लेकिन बड़ी संख्या में यह लैपटॉप सरकार बदलने तक नहीं बंट सके।
ये भी पढ़ें- अखिलेश सिंह का बड़ा बयान, कहा- ठाकुर के नाते मैं सीएम योगी के साथ, लेकिन राजनीति में नहीं…

HP कंपनी को वापस किए गए लैपटॉप-

अब करीब 1104 लैपटॉप है जिनसे पहले अखिलेश यादव की तस्वीर हटाई जाएगी फिर उन्हें बांटा जाएगा। तकनीकी तौर तस्वीर हटाने की कोशिश भी की गई, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। जिसके चलते इन लैपटॉप को संबंधित कंपनी एचपी को सौंप दिया गया है।
ये भी पढ़ें- विधानसभा के सामने महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर किया.., पुलिस पर लगाया बडा़ आरोप, भाजपा कार्यालय में हो रहा था ये

अखिलेश ने किया ट्वीट-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस संबंध में कहा वह इन लैपटॉप को सरकारी दाम पर खरीदकर मेधावी छात्रों में वितरित करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, “मेधावी छात्रों को बाँटे जाने वाले लैपटॉप कम्पनी को वापस करना प्रदेश को पीछे ले जाने वाला क़दम है। सरकार इन लैपटॉप का जो भी दाम तय करेगी हम उस दर पर उन्हें ख़रीदकर ख़ुद मेधावी छात्रों में वितरित करने के लिए तैयार हैं। सरकार को राजनीति छोड़कर छात्रों को प्रोत्साहित करना चाहिए।”
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/988708074272653312?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो