scriptसीएम योगी के मंत्री की अखिलेश यादव ने की तारीफ, कहा- उन्हें तकलीफ मत पहुंचाइए, वह एक ही हैं जो… | Akhilesh yadav showers praises on CM yogi cabinet minister | Patrika News

सीएम योगी के मंत्री की अखिलेश यादव ने की तारीफ, कहा- उन्हें तकलीफ मत पहुंचाइए, वह एक ही हैं जो…

locationलखनऊPublished: Mar 26, 2019 05:36:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज जहां भाजपा पर जमकर हमला बोला तो वहीं योगी सरकार के एक मंत्री की उन्होंने खूब तारीफ भी की।

Akhilesh

Akhilesh

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज जहां भाजपा पर जमकर हमला बोला तो वहीं योगी सरकार के एक मंत्री की उन्होंने खूब तारीफ भी की। मंगलवार को सपा अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में तैयार हुए सपा-बसपा के गठबंधन में शामिल हुए जनवादी पार्टी और निषाद पार्टियों के अध्यक्षों डॉ. संजय चौहान और डॉ. संजय निषाद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने योगी सरकार के 74 सीटों के दावे पर कटाक्ष किया तो वहीं यूपी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तारीफ की।
ये भी पढ़ेें- गोण्डा से अपना दल-कांग्रेस गठबंधन का उम्मीदवार घोषित, सपा के इस प्रत्याशी से होगी भिड़ंत, हुई बड़ी घोषणा

अखिलेश ने दिया यह बयान-

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि हमारे चौकीदारों का सम्मान सबसे ज्यादा नेताजी करते हैं और फिर समाजवादी पार्टी ने किया है। भाजपा के 74 सीटों के दावे पर उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ 1 सीट ही जीतेगी। वहीं ओम प्रकाश राजभर के लिए उन्होंने कहा, ‘राजभर ऐसे मंत्री हैं जो सरकार की सच्चाई बताते हैं। वह एक ही मंत्री हैं, जो सच बोलते हैं। वह समय-समय पर सरकार का सच बताते हैं, उन्हें तकलीफ मत पहुंचाइए।
ये भी पढ़ें- सपा के बाद अब यूपी में कांग्रेस ने भी जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, तेजस्वी यादव का भी नाम शामिल

मंत्री ने दिया भाजपा को अल्टीमेटम-

आपको बता दें कि भाजपा से नाराज चल रहे यूपी सरकार के मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकार राजभर ने मंगलवार को एक बयान में भाजपा सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर भाजपा समझौते में दी जाने वाली सीटों की घोषणा नहीं करती है तो वह एनडीए से बाहर जाने के लिए स्वतंत्र होंगे और अलग रास्ता चुनेंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सीट देने के मुद्दे पर पूर्व में हुई वार्ता से मुकर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो