अखिलेश ने कहा सरकार कर रही आजम खां को बदनाम करने की कोशिश

अखिलेश ने कहा सरकार कर रही आजम खां को बदनाम करने की कोशिश
प्रशासन कर रही सरकार के इशारे पर काम: अखिलेश यादव

Karishma Lalwani | Updated: 13 Sep 2019, 05:54:12 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- आजम खां के पक्ष में अखिलेश ने रखी अपनी बात

- योगी सरकार पर लगाया आजम खां को बदनाम करने का आरोप

- अखिलेश ने कहा फर्जी मुठभेड़ यूपी में हो रहे सबसे ज्यादा

लखनऊ. रामपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खां (Azam Khan) के पक्ष में माहौल बनाने गए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का सीतापुर में जोरदार स्वागत हुआ। स्वागत के बाद अखिलेश ने आजम खां के पक्ष में अपनी बात रखी। उन्होंने उनका बचाव कर कहा कि आजम खां ने रामपुर में बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई है, इस वजह से सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन सरकार के कहने पर काम कर रही है मगर सपा और जनता आजम खान के साथ है। उम्मीद है कि कोर्ट से उन्हें राहत मिलेगी।

प्रदेश सरकार की मंशा नहीं होगी सफल

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार के ढाई साल और मोदी सरकार के 100 दिन हो गए। लेकिन यूपी को जो मिलना चाहिए था वो नहीं मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा सफल नहीं हो पाएगी। ध्यान हटाने के लिए वो समय आ गया है कि पत्रकार जो सच बोल दे, तो उस पर भी कार्रवाई की जाती है।

फर्जी मुठभेड़ यूपी में ज्यादा

सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के राष्ट्रपति और 6 से 7 राज्यों के राज्यपाल यूपी के हैं, लेकिन जनता को क्या मिला। थाने में जाति पूछकर कार्रवाई हो रही है। अस्पताल में दवाईयां नहीं मिल रही हैं। गरीबों का इलाज नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि फर्जी मुठभेड़ यूपी में सबसे ज्यादा हैं। राज्य में 23 करोड़ बेरोजगार हैं।

ये भी पढ़ें: 2022 विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी सपा, उपचुनाव में इस पार्टी से कर सकती है गठबंधन

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned