भारत बंद पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, 2019 पर भी कही बड़ी बात

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण संगठनों की ओर से बुलाये गये भारत बंद आंदोलन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है

By: Hariom Dwivedi

Published: 06 Sep 2018, 05:37 PM IST

लखनऊ. एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण संगठनों की ओर से बुलाये गये भारत बंद आंदोलन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अन्याय किसी के भी साथ नहीं होना चाहिये। बीजेपी पर हमलावर होते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी सरकार लोगों को शांति से नहीं रहने देना चाहती। इस दौरान सपा प्रमुख ने मोदी सरकार के नोटबंदी फैसले को जनता के लिए धोखा करार दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि जातियों में झगड़ा हो जाये, सरकार इसी का लाभ लेना चाहती है। सरकार नहीं चाहती कि लोग शांति से रहें। गौरतलब है कि एससी-एसटी एक्ट के विरोध में आज सवर्ण संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया है। यूपी के कई जिलों में बंद का असर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : शिवपाल ने नहीं मानी मुलायम की बात, खत्म किये सपा से रिश्ते! अखिलेश को भी फालोइंग लिस्ट से हटाया

मुद्दों के साथ जनता के बीच जाएगी समाजवादी पार्टी
चुनावी कार्यक्रम के बारे में बताते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हम जल्द ही जनता के बीच जाने का कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव मुद्दों पर लड़ेगी, जबकि बीजेपी वाले जनता को गुमराह कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में बाढ़ को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को बाढ़ प्रभावित इलाकों में अच्छी राहत सामग्री बांटनी चाहिए।

कुंभ में बिना बुलाये ही जाते हैं लोग, निमंत्रण की जरूरत नहीं
2019 में इलाहाबाद के प्रयाग में होने वाले कुंभ में योगी सरकार के निमंत्रण पर अखिलेश यादव ने कहा कि कुंभ की परंपरा निमंत्रण देने की नहीं रही है। इस स्थान पर लोग खुद ही जाते हैं, किसा को भी बुलाया नहीं जाता।


यह भी पढ़ें : एससी-एसटी एक्ट पर सवर्णों के रुख ने मोदी-योगी की उड़ाई नींद, बीजेपी में भी बगावत

 

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned