प्रवीण निषाद के भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद अखिलेश का बड़ा ऐलान, बीजेपी के लिए बड़ा झटका

सांसद जी को मठाधीशी का झोला भर 'प्रसाद' मिला : अखिलेश यादव

By: Ruchi Sharma

Published: 04 Apr 2019, 04:07 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर से सांसद प्रवीण निषाद के भाजपा में शामिल होने पर ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये भाजपा के लिए घाटे का सौदा है क्योंकि जनता ने सांसद को नहीं। उनके पीछे एकजुट हुए महागठबंधन को जिताया था। चुनाव में इनकी नैया डूबना तय है।

 

ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने पहले लिखा कि गोरखपुर से सांसद जी को मठाधीशी का जो झोला भर प्रसाद मिला है। वह उसे पूरा गटक जाएंगे या फिर किसी और से भी बांटेंगे? दरअसल, गोरखपुर के सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि संजय निषाद ने भाजपा में शामिल होने के लिए 50 करोड़ रुपये लिए हैं।

 

जानकारी हो कि समाजवादी पार्टी से हालही रिश्ता तोड़ने वाली निषाद पार्टी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ आ गई है। पहले खबरें थी कि निषाद पार्टी का भाजपा में विलय होगा, लेकिन भाजपा नेता जेपी नड्डा ने कहा कि राष्ट्रीय निषाद पार्टी एनडीए गठबंधन में हमारी सहयोगी बनी है। इसके साथ ही निषाद पार्टी के संस्थापक संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल की है। सूत्रों के मुताबिक प्रवीण निषाद को भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर सीट से लोकसभा चुनाव में उतार सकती है।

BJP
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned