अखिलेश ने पहली बार सीएम योगी पर कसा ऐसा तंज, भाजपाइयों के उड़े होश

अखिलेश ने पहली बार सीएम योगी पर कसा ऐसा तंज, भाजपाइयों के उड़े होश

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 07 2018 11:02:50 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अखिलेश ने पहली बार सीएम योगी पर कसा ऐसा तंज, भाजपाइयों के उड़े होश

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बंदरों से बचने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ने वाले बयान को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घेर लिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि मथुरा अौर आगरा में बंदर पकड़ने के लिए करोड़ों का टेंडर हुआ था। अभी मौका है, उस टेंडर को निरस्त करा दीजिए। जो पैसा बचे उससे हनुमान चालीसा खरीदकर लोगों को बंटवा दें।

 

बता दें कि सीएम आदित्यनाथ ने ब्रजवासियों को एक बड़ा ही अनोखा ज्ञान भी दिया। योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे सीएए आदित्यनाथ ने मथुरा के लोगों को बंदरों से बचने के लिए एक नुस्खा बताया। उन्होंने कहा कि जब बंदर सामने आए तो उनके आगे हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दें। इससे बंदर कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा।

 

यह भी पढ़ें- तस्वीरों में देखें, रोते हुए शिक्षकों पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भाजपा के लिए खड़ी हुई मुसीबत

 

भाजपा पर साधा निशाना

 

अखिलेश यादव में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने राजनीति का चरित्र बदल दिया है। उन्होंने कहा कि जातियों और संप्रदायों के बीच नफरत फैलाने को भाजपा अपना राजनीतिक हथियार मानती है।

कुंभ को लेकर भाजपा को घेरा

 

कुभ पर बोतले हुए अखिलेश यदाव ने आगे कहा कि भाजपा को पता होना चाहिए कि सबसे पहले कन्नौज के राजा हर्षवर्धन ने कुंभ शुरू किया था। कन्नौज वालों ने जो शुरू किया उसी को यह सरकार फॉलो कर रही है। कहा, कुंभ में किसी को न्योता नहीं दिया जाता। सभी अपनी आस्था से वहां आते हैं। भाजपा नई परंपरा चालू कर रही है। हमने जब कुंभ कराया था तब हैवेल्स यूनिवर्सिटी ने उस पर शोध किया था। उन्होंने हार्दिक पटेल से अनशन समाप्त करने की अपील की। कहा, जनता ने उन्हें बहुत प्यार और सम्मान दिया है। वह स्वस्थ रहेंगे तो जनसमस्याओं को और ज्यादा उठा सकेंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned