अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- अगर सांड मारे तो सीधे सीएम योगी पर ....

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- अगर सांड मारे तो सीधे सीएम योगी पर ....

Ruchi Sharma | Publish: May, 04 2019 04:06:03 PM (IST) | Updated: May, 04 2019 04:49:52 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कहा- चार्जशीटेड हैं CM योगी आदित्यनाथ, मुझपर एक भी नहीं दर्ज एफआईआर

बहराइच. जिले से गठबंधन के प्रत्याशी शब्बीर वाल्मीकि के लिये आवाम से वोट की अपील करने गेंदघर मैदान विशाल जनसभा करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के सीएम बाबा ठोंक दो की नीति पर काम कर रहे है। इनके सांसद अपनी ही पार्टी के विधायक को सरेआम ठोक रहे है। अगर लोगों ने रोका नहीं होता तो 21 जूतों की सलामी दे देते। वहीं सपा मुखिया ने कहा कि बीजेपी सपा-बसपा को गुंडों की पार्टी कहती है। मुझ पर एक भी एफआईआर दर्ज नहीं है। जबकि सीएम बाबा खुद चार्जशीटटेड हैं। जिपर ऐसी संगीन धाराएं लगी हैं कि आप कल्पना नहीं कर सकते। ये हमारी गलती थी कि हमने आपकी एफआईआर कॉपी नहीं देखी थी, अब देख ली है आपके एफआईआर की कॉपियां अब मौका मिला तो उस पर भी थोड़ी थोड़ी कर्रवाई जरूर करूंगा।

आवारा मवेेेशियों के बारे में कहा कि अकेले लखनऊ में 11 लोग सांड के हमले में मर चुुके है। पूरे प्रदेश का यही हाल है। मेरा तो कहना है कि अगर किसी को सांड मार दे तो सीधे मुख्यमंत्री पर एफआईआर दर्ज हो। इसके आगे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि, योगी जी कहते हैं कि आतंकवादी सपा का झंडा लेकर घूमते हैं, तो आपके पास कितने झंडे हैं। आपके पास एक झंडा हिंदू युवा वाहिनी का, दूसरा मठ का, तीसरा RSS का, और चौथा BJP का झंडा है। इतने झंडे लेकर घूम रहे हो। BJP की सरकार जब जानवरों को नहीं रोक पा रही है तो आतंकवाद को क्या रोकेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned