scriptदेवरिया मामले में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- नारी सुरक्षा का विषय सिर्फ़ प्रचार है | Akhilesh yadav statement on Deoria Shelter Home Case | Patrika News

देवरिया मामले में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- नारी सुरक्षा का विषय सिर्फ़ प्रचार है

locationलखनऊPublished: Aug 07, 2018 11:20:15 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

देवरिया मामले में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- नारी सुरक्षा का विषय सिर्फ़ प्रचार है

akhilesh yadav

देवरिया मामले में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- नारी सुरक्षा का विषय सिर्फ़ प्रचार है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बिहार के मुजफ्फरपुर जैसा मामला सामने आया । इस खबर के सामने आते ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है । बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है । विपक्षी दलों ने इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है । वहीं इस गरमाए मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है । अखिलेश यादव ने सत्ताधारियों के लिए नारी सुरक्षा का विषय सिर्फ प्रचार का मुद्दा बताया है ।
अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘बिहार के बाद अब यूपी के देवरिया में स्थगित मान्यता वाले नारी संरक्षण केंद्र से भी यौनाचार की ख़बर ने साबित कर दिया है कि सत्ताधारियों के लिए नारी सुरक्षा का विषय सिर्फ़ प्रचार का विषय है।सत्ताधारियों को बताना ही होगा कि जहाँ-जहाँ उनकी सरकारें हैं, वहाँ-वहाँ ऐसा क्यों हो रहा है’ ।

मायावत ने भाजपा को बताया जंगलराज
वहीं इस मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी हमलवार होते हुए भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मायावती ने कहा कि, पूरे प्रदेश में जंगलराज है । यही नहीं वह कहती हैं कि, भाजपा शासित हर राज्य में जंगलराज है और महिलाओं के साथ शोषण हो रहा है ।
इस सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं : अनुराग भदौरिया

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार और प्रशासन का इकबाल खत्म हो चुका है। सरकार महिलाओं और बच्चियों हिफाजत करने में अक्षम है। आये दिन आधी आबादी पर अत्याचार हो रहे हैं। ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं । उन्होंने कहा कि अगर सरकार और प्रशासन अपनी जिम्मेदारी निभाता तो आज यूपी का ये हाल नहीं होता।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1026504730061627392?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो