scriptपीएम मोदी के ऐतिहासिक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद अखिलेश ने किया जबरदस्त ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप | akhilesh yadav statement on pm modi press conference | Patrika News

पीएम मोदी के ऐतिहासिक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद अखिलेश ने किया जबरदस्त ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप

locationलखनऊPublished: May 18, 2019 01:26:49 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

पीएम मोदी के ऐतिहासिक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद अखिलेश ने किया जबरदस्त ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप

akhilesh yadav

अखिलेश यादव

लखनऊ. लोकसभा चुनाव २०१९ के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके सबको चौंका दिया। यह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस अपने आप में एेतिहासिक रहा, जो पांच साल सालों में नहीं देखने को मिला वह चुनाव के आखिरी दिन देखा गया। इस दौरान पीएम मोदी ने चुनाव को लेकर कई बातें कही। वहीं इस कॉन्‍फ्रेंस पर विपक्षी दलों की भी प्रतिक्रिया भी सामने आई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कॉन्‍फ्रेंस को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह टीवी पर प्रसारित हुआ है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी की पहली प्रेस वार्ता देखी क्या? लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है। बेचारे मीडिया वाले अपने प्रश्नों को लेकर बैठे ही रह गये ‘अनुशासित सिपाही’ मौन ही रहे।

इसी क्रम में लोकतांत्रिक जनता दल पार्टी के मुखिया शरद यादव ने बीजेपी की फेयरवेल प्रेस वार्ता करार दिया। उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि 5 सालों तक सत्ता में रहने के बाद पीएम मोदी मीडिया का सामना नहीं कर सके। ये सभी के मन में सवाल पैदा हो रहा है। अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी की शारिरिक भाषा बताती है कि उन्होंने हार स्वीकार कर ली है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1129399393361301504?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो