scriptचाचा शिवपाल व अमर सिंह को लेकर पहली बार बोले अखिलेश यादव, दिया ये बड़ा बयान | Akhilesh yadav statement on shivpal singh yadav | Patrika News

चाचा शिवपाल व अमर सिंह को लेकर पहली बार बोले अखिलेश यादव, दिया ये बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Sep 02, 2018 12:33:16 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अखिलेश ने अमर सिंह व चाचा शिवपाल के बारे में पहली बार दिया ये बड़ा बयान

akhilesh yadav

चाचा शिवपाल व अमर सिंह को लेकर पहली बार बोले अखिलेश यादव, दिया ये बड़ा बयान

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शिवपाल यादव द्वारा बनाए गए समाजवादी सेक्युलर मोर्चे पर चुप्पी तोड़ते हुए एक कार्यक्रम में खोलकर बात की। अखिलेश यादव ने परिवार में शुरू हुआ आपसी झगड़ा पर बात करते हुए कहा कि हमारे घर में लोकतंत्र है। लोकतंत्र का इससे बेहतरीन उदाहरण नहीं हो सकता है। चाचा शिवपाल पर बोले कि चाचा का हम दिल से सम्मान करते हैं। वहीं अमर सिंह को लेकर कहा कि आज भी हम उनको अंकल ही बुलाते हैं।
अमर सिंह के बायन पर कही यह बात

अमर सिंह के द्वारा अखिलेश यादव को नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष कहे गए बयान को पर अखिलेश ने कहा कि आपलोग उनके कहने का मतलब नहीं समझ पाए। दरअसल, पार्टी ने उनको बहुत कुछ दिया है। उन्हें बहुत कुछ नवाजा गया है, इसलिए, उन्होंने हमारी तारीफ में नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष कहा है।
बता दें कि कुछ दिन पहले अमर सिंह ने अखिलेश यादव और आजम खान पर एक विडियो जारी कर जोरदार हमला बोला है। बेहद गुस्से में नजर आ रहे अमर ने कहा कि अखिलेश यादव तुम्हें विष्णु का मंदिर बनाने का अधिकार है। तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो।
वहीं समाजवादी पार्टी में पिछले डेढ़ सालों से दरकिनार किए जाने के बाद आखिरकार शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नाम से अपनी पार्टी का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों से चुनाव लड़ेंगे।
नोटबंधी को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

अखिलेश ने कहा, सरकार का सबसे बड़ा फैसला था नोटबंदी। कम से कम अब नोटबंदी पर देश में बहस होनी चाहिए। मैं पूछना चाहता हूं कि नोटबंदी में जितने लोग मरे थे, भाजपा ने उनके लिए क्या किया। गरीबों का क्या भला हुआ। बैंक भी घाटे में चले गए हैं। मैं तो कहता हूं कि भाजपा कहती है कि नोटबंदी के बाद यूपी जीता, गुजरात जीता, तो एक बार और नोटबंदी कर दो और देश जीत लो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो