script

सीएम योगी को अखिलेश यादव का खुला चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो…

locationलखनऊPublished: Oct 26, 2017 02:58:04 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बसपा, कांग्रेस के इन बड़े नेताअों ने ज्वाइन किया सपा, मिला ये पद

akhilesh yadav

Akhilesh yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर करारा तंज कसा है। उन्होंने एंटी रोमियो स्क्वायड की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहाकि जब फतेहपुर में प्रेमी जोड़ों को पीटा जा रहा था, तब यूपी पुलिस का एंटी रोमियो स्कवॉयड कहां था? ताजमहल के पास सीआईएसएफ क्या कर रही थी? ताजमहल को बीजेपी के लोग शिव मंदिर बता रहे हैं। सरकार में अगर हिम्मत है, तो ताजमहल को 7 वंडर्स की सूची से हटा दे। बीजेपी के लोग नहीं चाहते है, टूरिज्म और प्रदेश उन्नति के रास्ते पर बढ़े।

जीएसटी और नोटंबदी ने कर दी सबकी नींद बेकार


अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा नुकसान इस सरकार में व्यापारियों का हुआ है। हम अपनी पार्टी में सबसे ज्यादा कारोबारियों को जोड़ने का काम कर रहे हैं। सरकार ने नोटबंदी पर कहा था- करप्शन खत्म हो जायेगा, लेकिन जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी। नोटबंदी और जीएसटी से देश की जीडीपी गिरी है। जीएसटी से परेशान लोग सिर्फ हमारे साथ नहीं जुड़े हैं, बल्कि कारोबारी से लेकर आम आदमी सभी परेशान है।

इन लोगों ने ज्वाइन की सपा

वहीं एसपी, आरएलडी और कांग्रेस के कई नेताओं की ज्वाइनिंग सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की मौजूदगी में हुई है।

ये लोग सपा में हुए शामिल

ये लोग हुए समाजवादी पार्टी में शामिल मधुसूदन शर्मा बसपा के पूर्व विधायक, मनीष जायसवाल पूर्व बसपा MLC, लोकदल से पूर्व विधायक मिथिलेश कुमार, कांग्रेस से वंदना राकेश शुक्ला, राजीव शर्मा,
बसपा नेता राकेश शर्मा, हरेंद्र शर्मा जिला पंचायत सदस्य मुज़फ्फरनगर सपा में शामिल हुए।
योगी से अखिलेश ने पूछे ये पांच सवाल, नहीं मिला उत्तर

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज पांच सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि उन्हें उनके जवाबों का इंतज़ार हैं।
अखिलेश के सवाल –
– यूपी में कितने बेरोज़गारों को नौकरी दी?
– कितनी नई सड़कें बनाईं?
– कितने नए पुल बनाए ?
– मेरठ कानपुर में मेट्रो का काम क्यों रुका ?
– बिजली का कितना उत्पादन बढ़ाया?
– क़ानून व्यवस्था का तक सुधरेगी?
अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

योगी सरकार पर लगातार तंज भरे ट्वीट करने वाले अखिलेश यादव ने इस बार फिर योगी के ताजमहल दौरे से जुड़ा एक ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने किसी का नाम नहीं लिया है, पर उनके इस ट्वीट का इशारा सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ जा रहा है। अखिलेश ने लिखा है कि ये है जमुना किनारे खड़े ताज का कहना, ये है प्यार का तीर्थ, यहां भी आते रहना।
बता दें कि आदित्यनाथ आज आगरा के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने ताजमहल का दीदार किया। यहां उन्होंने झाड़ू लगाई अौर शहर में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। वहीं ताजमहल पहुंचते ही बीजेपी समर्थकों ने योगी-योगी और जय श्रीराम के नारे लगाए।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/923387935801540608?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो