scriptममता बनर्जी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, कहा- CBI को चुनावी एजेंट के तौर पर इस्तेमाल कर रही भाजपा | Akhilesh Yadav supports mamata banerjee dharna against CBI in Kolkata | Patrika News

ममता बनर्जी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, कहा- CBI को चुनावी एजेंट के तौर पर इस्तेमाल कर रही भाजपा

locationलखनऊPublished: Feb 04, 2019 01:12:14 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने का समर्थन किया है

 Akhilesh Yadav

ममता बनर्जी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, कहा- CBI को चुनावी एजेंट के तौर पर इस्तेमाल कर रही भाजपा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता में वापसी के लिए भारतीय जनता पार्टी हर हथकंडे अपना रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि आगामी चुनाव (Loksabha Chunav 2019) में हार के डर से भाजपा वाले इतना डर गये हैं कि वह सीबीआई को चुनावी एजेंट के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।
सपा प्रमुख ने कहा कि यह गैर लोकतांत्रिक और असंवैधानिक है। हमारी मांग है कि मामले में सही नियमों का पालन होना चाहिये, ताकि सीबीआई का राजनीतिक इस्तेमाल न किया जा सके।

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1092107685028343808?ref_src=twsrc%5Etfw
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की उत्पीड़नकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आजादी खतरे में है, उसके खिलाफ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं। आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1092081731748782080?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है पूरा मामला
रोजवैली और शारदा चिटफंड घोटाले की जांच से जुड़ी फाइलें गायब होने को लेकर कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंचे 15 सीबीआई अधिकारियों टीम कोलकाता पहुंची। इसे लेकर सीबीआई और स्थानीय पुलिस के बीच टकराव हुआ तो कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के अपसरों को हिरासत में लिया, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया। ममता बनर्जी अपने अफसर के समर्थन में धरने पर बैठ गईं। जांच प्रक्रिया में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाकर सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी। मामले में सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को अपना फैसला सुनाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो