scriptअखिलेश बोले- बेरोजगारी बन रही आत्महत्या की वजह, बिहार चुनाव आते ही उड़ चलेंगे ‘स्टार प्रचारक’ | Akhilesh Yadav targets bhartiya janta party and cm yogi | Patrika News

अखिलेश बोले- बेरोजगारी बन रही आत्महत्या की वजह, बिहार चुनाव आते ही उड़ चलेंगे ‘स्टार प्रचारक’

locationलखनऊPublished: Jun 10, 2020 03:01:44 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– Akhilesh Yadav ने भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना- कहा, Bihar Vidhasabha Chunav आते ही उड़ चलेंगे स्टार प्रचार

अखिलेश बोले- बेरोजगारी बन रही आत्महत्या की वजह, बिहार चुनाव आते ही उड़ चलेंगे 'स्टार प्रचारक'

अखिलेश बोले- बेरोजगारी बन रही आत्महत्या की वजह, बिहार चुनाव आते ही उड़ चलेंगे ‘स्टार प्रचारक’

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में रोजगार का बड़ा संकट पैदा हो गया है। लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूर काम छोड़कर अपने घर वापस लौटे हैं। बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी आत्महत्या की बड़ी वजह बनी है, लेकिन कुछ वक्त बाद ही जब बिहार चुनाव आएंगे तो हमारे ‘स्टार प्रचारक’ भी उड़ चलेंगे।
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज बेरोजगारी आत्महत्याओं के रूप में एक भयावह समस्या बन गयी है। कोरोना के सच को झुठलाकर चुनाव में व्यस्त हो गयी भाजपा बेरोजगारी व भुखमरी को जब समस्या ही नहीं मान रही है तो समाधान क्या करेगी।
सीएम योगी पर अखिलेश का तंज
एक और ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि उप्र की भाजपा सरकार में इन्वेस्टमेंट समिट्स व डिफ़ेंस एक्सपो का कागजी इवेंट न निवेश ला सका न रोज़गार। यदि मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक, VDO, LT, ATA व UPPSC की अन्य नौकरियां अटकाएं-लटकाएं ना और जाते-जाते नौकरियों का ‘दिव्य दान’ दे जाएं तो युवा उनकी विदाई मुस्कुरा कर करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो