scriptबीजेपी पर अखिलेश यादव ने लगाये गंभीर आरोप, सीएम योगी को लेकर दिया बड़ा बयान | Akhilesh Yadav targets bjp and cm yogi Adityanath | Patrika News

बीजेपी पर अखिलेश यादव ने लगाये गंभीर आरोप, सीएम योगी को लेकर दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Aug 11, 2018 10:22:57 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो ऐसा लगता है बीजेपी का संकल्प उत्तर प्रदेश को उजाड़ कर ही दम लेना है…

Akhilesh Yadav

बीजेपी पर अखिलेश यादव ने लगाये गंभीर आरोप, सीएम योगी को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जातिवाद और सांप्रदायिक उन्माद को लोकतंत्र के लिए अभिशाप बताते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सपा मुखिया ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तो ऐसा लगता है बीजेपी का संकल्प उत्तर प्रदेश को उजाड़ कर ही दम लेना है।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साजिशन समाज को बांटने और आपसी सद्भाव को बिगाड़ने का काम करती है। इतना ही नहीं विकास में रुकावट पैदा करना भी उनके काम का हिस्सा सा बन गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजपी के इशारे पर ही सपा सरकार के कार्यों की नामपट्टिका को हटाया जा रहा है। सपा नेता ने कहा कि बीजेपी ने शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन के उद्घाटन की नई परंपरा शुरू की है, जो स्वस्थ लोकतंत्र के लिये ठीक नहीं है।
भाजपाइयों के इशारों पर फर्जी मुकदमों में फंयाये जा रहे सपा कार्यकर्ता
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह यूपी में जहां भी और जिन लोगों से मिल रहे हैं, उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार राग-द्वेष से काम कर रही है। ऐसा लगता है कि भाजपा वालों ने उत्तर प्रदेश को उजाड़ने की कसम सी खा ली है। सपा मुखिया ने कहा कि बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। महिलाओं, बच्चियों को दिन-दहाड़े शिकार बनाया जा रहा है। इस सरकार में सबसे ज्यादा संकट निर्दोषों पर है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की शिकायत है कि उन्हें बीजेपी नेताओं के इशारे पर साजिशन फर्जी मुकदमों में फंयासा जा रहा है। अखिलेश यादव ने ऐसे अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि सपा सरकार के सत्ता में आने पर ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई होगी, जो फर्जी मुकदमों में निर्दोषों को फंसा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो