scriptपीएम मोदी को अखिलेश यादव का करारा जवाब, 2019 को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बीजेपी में मचा हड़कंप | Akhilesh Yadav targets bjp and pm narendra modi | Patrika News

पीएम मोदी को अखिलेश यादव का करारा जवाब, 2019 को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बीजेपी में मचा हड़कंप

locationलखनऊPublished: Jul 16, 2018 04:37:40 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक के बाद कई मामलों का किया खुलासा…

Akhilesh Yadav

पीएम मोदी को अखिलेश यादव का करारा जवाब, 2019 को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बीजेपी में मचा हड़कंप

लखनऊ. कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी कहने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है, लेकिन मैं कहता हूं कि पार्टी भारतवासी की होती है, न कि किसी धर्म की। इस दौरान उन्होंने अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा।
अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री खुद चुनाव प्रचार पर निकले हैं। उन्हें तो चुनाव की तारीख पता ही होगी। वह ही हमें बता दें कि लोकसभा चुनाव कब है? तारीख का हम भी इंतजार कर रहे हैं और जनता भी। पूर्वांचल एक्सप्रेस का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले कितने भी फीते काट लें, सड़क हमारी ही है।
यह भी पढ़ें

2019 जीतने के लिये 2012 का ये प्लान अपनाएंगे अखिलेश यादव, सबके सामने कर दिया बड़ा ऐलान

फीफा विश्व कम में हम क्यों नहीं
फीफा विश्व कप 2018 का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि क्रोएशिया जैसा एक छोटा देश भी फुटबॉल विश्व कप का फाइनल मैच खेल रहा है, लेकिन हमारी टीम क्यों नहीं? जबकि हमने इतना बड़ा सपना देखा था। रविवार को अखिलेश यादव फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में फ्रांस की जीत पर बधाई दी।
हर दिन साइकिल चलाएंगे सपाई
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल चलाना आसान काम नहीं है, लेकिन समाजवादियों को साइकिल चलाना अच्छे से आता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग अगर साइकिल चलाएंगे तो जनता को गुमराह करने वाले कुछ नहीं कर पाएंगे। बीते दिनों भी अखिलेश यादव ने कहा था कि वह हर दिन 50 किलोमीटर साइकिल चलाएंगे। तब भी उन्होंने कहा था कि अगर सपाई रोजाना साइकिल चलाएंगे तो उन्हें सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो