scriptभाजपा सांसदों के टिकट कटने की चर्चा पर अखिलेश ने ली चुटकी, कहा- कप्तान पर भी लागू हो यह फॉर्मूला | Akhilesh Yadav Targets BJP and PM Narendra Modi | Patrika News

भाजपा सांसदों के टिकट कटने की चर्चा पर अखिलेश ने ली चुटकी, कहा- कप्तान पर भी लागू हो यह फॉर्मूला

locationलखनऊPublished: Mar 20, 2019 11:57:38 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना…

Akhilesh Yadav

भाजपा सांसदों के टिकट कटने की चर्चा पर अखिलेश ने ली चुटकी, कहा- कप्तान पर भी लागू हो यह फॉर्मूला

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के कई सांसदों के टिकट काटे जाने की चर्चा पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। हैशटैग विकास पूछ रहा है और हैशटैग महापरिवर्तन से ट्वीट करते हुए सपा मुखिया ने कहा कि सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है? इसका मतलब उन्होंने मान ही लिया है कि वो फेल हो चुके हैं। यह फार्मूला टीम पर ही नहीं, कप्तान पर भी लागू होना चाहिए।
भाजपा में दो दर्जन सांसदों के कट सकते हैं टिकट
बुधवार को नई दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसमें भाग लेने पहुंचे हैं। आज बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा हो सकती है। सूत्रों की मानें तो चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी मौजूदा दो दर्जन सांसदों के टिकट काट सकती है, वहीं करीब 30 लोकसभा क्षेत्रों से पुराने कैंडिडेट्स को ही लड़ाया जा सकता है। शेष सीटों पर भी मंथन जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो