scriptअखिलेश ने IIM में चल रही योगी सरकार की क्लासेस पर साधा निशाना, आजम खान के समर्थन में किया बड़ा ऐलान | Akhilesh Yadav targets BJP government | Patrika News

अखिलेश ने IIM में चल रही योगी सरकार की क्लासेस पर साधा निशाना, आजम खान के समर्थन में किया बड़ा ऐलान

locationलखनऊPublished: Sep 22, 2019 03:23:44 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार की लीडरशिप डेवलपमेंट मंथन प्रोग्राम, पीएम नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा और आजम खान सहित प्रमुख मुद्दों पर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा

Akhilesh Yadav

विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए योगी सरकार उन पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है : अखिलेश यादव

लखनऊ. आइआइएम लखनऊ में योगी आदित्यनाथ सरकार की लीडरशिप डेवलपमेंट मंथन प्रोग्राम, पीएम नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा और आजम खान सहित प्रमुख मुद्दों को उठाते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। समाजवादी चिंतक मोहन सिंह की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार को आइआइएम से सीखना चाहिए कि कैसे सड़कों पर गाय और सांड न दिखें। यूपी में अच्छी सड़कें कैसे बनाई जाएं सरकार यह भी सीखे। साथ ही रिवर फ्रंट को अच्छे बिजनेस मॉडल के रूप में कैसे पेश किया जाए? इसे भी सीखने की जरूरत है। अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसी चर्चा है कि सरकार एक्सप्रेस-वे से रोजाना डेढ़ करोड़ रुपए कमा रही है।
सपा नेता आजम खान के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए योगी सरकार उन पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। इतना ही नहीं वर्षों पहले स्वर्ग सिधार चुकी आजम खान की मां के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा दिया है। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव आयोग से अपील करूंगा कि वह रामपुर के प्रशासनिक अफसरों हटायें।
पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा पर निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अमेरिका में क्या डील हो रही है, यह भी जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि अमेरिका से हमारे किसानों को बर्बाद करने की डील हो रही है। चर्चा है कि खाने-पीने की वस्तुएं और इलेक्ट्रॉनिक गुड्स अमेरिका से आयात किए जाएंगे, जिसके चलते हमारे देश के किसानों को परेशानी होगी। उन्होंने कहा कि अमेरिका भी हमें राहत दे, सरकार को यह भी देखना चाहिए। सरकार की जिम्मेदारी है कि वह देखे कि भारत को क्या मिल रहा है। सपा प्रमुख ने कहा कि कॉरपोरेट टैक्स कम करने से किसी गरीब की जेब में पैसा जाने वाला नहीं है। हां, अगर किसानों को समय से बीज मिले और फसल का सही मूल्य मिले तो हम सरकार को धन्यवाद देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो