भाजपा की गलत आर्थिक नीतियों के कारण जनता का मनोबल गिरा हुआ है: अखिलेश यादव

"लोगों में हताशा है और जिंदगी दूभर हो गई है। इस पर भी भाजपा का तुर्रा यह है कि राज्य की जनता के इससे अच्छे दिन कभी नही आ सकते."

By: Abhishek Gupta

Published: 30 Mar 2021, 08:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को कहा कि मंहगाई की मार से इस बार होली का पर्व किसी तरह संपन्न हो तो गया, लेकिन भाजपा (BJP) की गलत आर्थिक नीतियों के कारण जनता का मनोबल गिरा हुआ है। लोगों में हताशा है और जिंदगी दूभर हो गई है। इस पर भी भाजपा का तुर्रा यह है कि राज्य की जनता के इससे अच्छे दिन कभी नही आ सकते।

ये भी पढ़ें- समाजवादियों को सता रही है योगी सरकार : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के कारण राज्य गुंडा, माफियाओं और अपराधियों की गिरफ्त में है। महिलाएं-बच्चियां अपमानित हो रही हैं। लोगों का जानमाल सुरक्षित नहीं रह गया है। सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ना भाजपा का एजेंडा है। समाज में नफरत फैलाना और जातियों के बीच दूरी पैदा करना भारतीय जनता पार्टी की रणनीति और राजनीति दोनों है। भारतीय समाज में भाईचारा की मजबूती कायम रखने में भाजपा अड़चने पैदा करती है। अखिलेश यादव ने कहा कि किसानो की हालत दयनीय है। नौजवान बेकारी के शिकार हैं। उनका भविष्य अंधकारमय है। भाजपा अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से प्रदेश बदहाल होता जा रहा है।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने बेनी प्रसाद वर्मा की मूर्ति का किया अनावरण, देखें वीडियो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं का कहना है कि राज्य की जनता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना देखना चाहती है। अभी से सपा की सरकार बनाने की तैयारी के लिए जन जागरूकता अभियान चलाने में एकजुट होने का उन्होंने संकल्प लिया। उनका कहना था कि भाजपा के कुराज से सपा ही मुक्ति दिला सकती है।

BJP
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned