scriptयूपी की कानून-व्यवस्था पर बोले अखिलेश यादव, डकैतों का नया भारत बनाना चाह रही सरकार | Akhilesh Yadav targets yogi adityanath over law and order | Patrika News

यूपी की कानून-व्यवस्था पर बोले अखिलेश यादव, डकैतों का नया भारत बनाना चाह रही सरकार

locationलखनऊPublished: Jan 23, 2018 02:10:10 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

लखनऊ में जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा सरकार को घेरा…

Akhilesh Yadav
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अखिलेश यादव ने जहां चाचा शिवपाल यादव को जन्मदिन की शुभकामनायें दीं, वहीं उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अब डकैतों का नया भारत बनाना चाह रही है। गौरतलब है कि शनिवार की रात राजधानी से सटे काकोरी के दो गांवों में डकैतों ने लूटपाट करते हुये खूब तांडव मचाया था। गांव में लूट के दौरान बदमाशों ने विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी, वहीं लोगों को मारापीटा भी था।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जब से बीजेपी की सरकार बनी है, कानून-व्यवस्था बद से बदतर हो गई है। राज्य में घोर अराजकता की स्थिति है। लगातार लूट, अपहरण और मर्डर जैसी संगीन वारदातें हो रही हैं। काकोरी की घटना का जिक्र करते हुए सपा नेता ने कहा कि पहले जो घटनाएं बीहड़ों में होती थीं, अब प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो रही हैं। अखिलेश यादव ने कहा चाहें काकोरी में डकैती हो या मथुरा व कन्नौज की घटनाएं हों या अन्य जिलों की, सूबे के ऐसे हालातों की जिम्मेदार उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार डकैतियों का नया भारत बनाना चाह रही है।
यह भी पढ़ें

मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे मुलायम, अखिलेश ने चुनी कन्नौज की सीट

अखिलेश ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री को घेरा
एक बयान को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार में मंत्री सत्यपाल सिंह पर तीखे शब्दबाण चलाये। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि एक मंत्री जी देश की सोच को शायद इतनी अवैज्ञानिक बनाना चाहते हैं कि लोग पकौड़ा तलने के रोजगार को नौकरी के समकक्ष मानने से इंकार न करें। गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार के मुद्दे पर एक न्यूज चैनल से इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं?
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/955067240591904768?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो