scriptअभिभावकों से फीस मांग रहे यूपी के स्कूल-कॉलेज, Akhilesh Yadav बोले- अब यह करे योगी सरकार | Akhilesh Yadav targets Yogi Adityanath Sarkar on School fee | Patrika News
लखनऊ

अभिभावकों से फीस मांग रहे यूपी के स्कूल-कॉलेज, Akhilesh Yadav बोले- अब यह करे योगी सरकार

– यूपी के स्कूल-कॉलेजों द्वारा फीस मांगे जाने पर Samajwadi Party के राष्ट्रीय अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने दिया बड़ा बयान- कहा, कोरोना संकट के दौरान छात्रों-अभिभावकों की मदद करे Yogi Adityanath Sarkar

लखनऊJun 11, 2020 / 08:13 pm

Hariom Dwivedi

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी आदित्नाथ सरकार (Yogi Adityanath Sarkar) को घेरते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते शैक्षणिक गतिविधियां बंद रहीं, बावजूद तमाम स्कूल-कॉलेजों के प्रबन्धक अभिभावकों पर फीस और अन्य खर्चे वसूलने का दबाव लगाातार बना रहे हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि शिक्षण संस्थानों में कार्यरत शिक्षकों और दूसरे कर्मचारियों को वेतन भी नहीं दिया जा रहा है। लेकिन, मुख्यमंत्री और उनकी टीम 11 इस मामले पर मौन धारण किए है। राज्य सरकार (UP Government) केवल प्रेस नोट जारी कर ही सरकार अपने कर्तव्य की इतिश्री मान रही है।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के गांवों-कस्बों से बड़े-बड़े सपने लेकर लोग शहरों में पढ़ाई और नौकरी करने के लिए आते हैं। कोरोना महामारी के चलते यह कमरे का किराया, खाने-पीने और फीस देने का भी इंतजाम नहीं हैं। इस वक्त इन्हें मदद की सख्त जरूरत है।
भाजपा को सत्ता प्रदर्शन का शौक
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने भविष्य की पीढ़ियों को सशक्त करने के लिए उन तक लैपटॉप पहुंचाए थे जो आज भी चल रहे हैं। कोरोना संकट में भी भाजपा पर सत्ता के प्रदर्शन का खासा शौक है। चुनाव की पवित्रता नष्ट करने के लिए भाजपा ने जंगल में पेड़ों तक पर एलईडी लगवा दी। योगी सरकार से सवाल पूछते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बिहार-बंगाल में भाजपा ने अपनी वर्चुअल रैली में 250 करोड़ रुपए से ज्यादा क्यों अपव्यय किए?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो