अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने पर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे बिना किसी लिखित आदेश के एयरपोर्ट पर रोका गया।

By: Neeraj Patel

Published: 12 Feb 2019, 01:38 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने पर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे बिना किसी लिखित आदेश के एयरपोर्ट पर रोका गया। जब उन्होंने राके जाने की स्थिति जाननी चाही तो अधिकारी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। उन्होंने कहा है कि विपक्ष द्वारा छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकने का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।

अखिलेश यादव को अमौसी एयर पोर्ट पर रोके जाने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर ये भी कहा है कि यह स्पष्ट है कि छात्र नेता के शपथ समारोह से सरकार कितनी भयभीत है। भाजपा जानती है कि हमारे महान देश के युवा अब इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned