scriptकानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना, बीजेपी में मचा हड़कम्प | Akhilesh Yadav tweet crime point about law and order | Patrika News

कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना, बीजेपी में मचा हड़कम्प

locationलखनऊPublished: Sep 10, 2019 04:12:25 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर ट्वीट करते हुए सूबे की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना, बीजेपी में मचा हड़कम्प

कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना, बीजेपी में मचा हड़कम्प

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर ट्वीट करते हुए सूबे की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधों की यही हालत देखते हुए प्रदेश सरकार को एक बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए, इसके साथ ही अखिलेश ने राज्य के विभिन्न जिलों में हुए अपराधों के पॉइंटर बनाकर योगी सरकार पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव का कहना है कि सूबे में बढ़ते क्राइम पुलिस की लापरवाही से योगी सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है। यूपी हर रोज कोई न कोई आपराधिक घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं। लेकिन पुलिस इन घटनाओं पर रोक नहीं लगा पा रही है। जबकि योगी सरकार लगातार कानून व्यवस्था को बेहतर बताने की कोशिश कर रही है लेकिन इसके वाबजूद भी योगी सरकार में कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं देखने के नहीं मिल रहा है।

1. रविवार को ग्राम प्रधान मुन्ना राय की हत्या
2. घोसी कोतवाली में पुलिस द्वारा बर्बर पिटाई से युवक की मौत
3. बागपत में दिनदहाड़े सिंडिकेट बैंक में लूट
4. हापुड़ में भाजपा नेता की हत्या

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट में उन आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया है जिसमें ग्राम प्रधान मुन्ना राय की हत्या, घोसी कोतवाली में पुलिस द्वारा बर्बर पिटाई से युवक की मौत, बागपत में दिनदहाड़े सिंडिकेट बैंक में लूट और हापुड में भाजपा नेता की हत्या शामिल हैं। इसके साथ ही अखिलेश ने पांच पत्रकारों पर एफआईआर दर्ज होने के मामले का जिक्र किया है।

बता दें कि मिर्जापुर में मिड-डे-मील में नमक-रोटी बांटने का खुलासा करने वाले पत्रकार का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि यूपी में खबर छापने और दिखाने पर 2 और पत्रकारों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। यूपी पुलिस ने बिजनौर जिले में मकान बिकाऊ कर पलायन की खबर दिखाने को लेकर दो स्‍थानीय पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं आजमगढ़ जिले में भी सरकारी स्‍कूल के अंदर बच्‍चों के झाड़ू लगाने का वीडियो बनाने वाले एक पत्रकार को पुलिस ने मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो