scriptपीएम मोदी के भाषण पर अखिलेश ने किया ट्वीट, दिया करार जवाब | akhilesh yadav tweet on pm narendra modi bhashan in azamgarh | Patrika News

पीएम मोदी के भाषण पर अखिलेश ने किया ट्वीट, दिया करार जवाब

locationलखनऊPublished: Jul 16, 2018 11:33:32 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का करारा जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है।

lucknow

पीएम मोदी के भाषण पर अखिलेश ने किया ट्वीट, दिया करार जवाब

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का करारा जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में बिना नाम लिए पीएम मोदी के भाषण को गलतबयानी करार दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम ने जनता को गुमराह किया है। ट्वीट के माध्यम से अखिलेश यादव ने कहा कि उपचुनावों में मिली मुंहतोड़ पराजय व आगामी चुनावों में होने वाली हार के डर से देश के उच्च पदों पर बैठे लोग अपनी सभाओं में गलतबयानी कर जनता को गुमराह कर रहे हैं लेकिन अब जनता इनके छलावे व झूठ को पहचान गई है। ऐसे भाषण-बयान इनकी हताशा दर्शा रहे हैं। इस बार यूपी इनको शून्य कर देगा।

 

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1018321908331208704?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी ने माया और अखिलेश पर कसा था तंज
बीते शनिवार को आजमगढ़ में प्रधानमंत्री ने विशाल जनसभा को संबोधित किया था। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने मायावती और अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसे थे। उन्‍होंने कहा‍ कि जो लोग कभी एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे, वो अब एक साथ हो गए हैं। मोदी ने कहा, जितने भी परिवार वाले लोग हैं, वो जनता के विकास को रोकना चाहते हैं। पीएम ने कहा कि आज सभी परिवारवादी पार्टियां मिलकर अब आपके विकास को रोकने में जुटी हुई हैं। उन्‍हें पता है कि अगर गरीब, किसान और पिछड़े अगर सशक्‍त हो गए तो उनकी दुकानें बंद हो जाएंगी। एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने का प्रयास कर रही हैं, वहीं ये सभी दल मिलकर उनके जीवन को संकट में डालने का काम कर रहे हैं।

26 से निकालेंगे साइकिल यात्रा
समाजवादी पार्टी ने 2019 चुनाव का आगाज कर दिया है। इसके लिए समाजवादी पार्टी 26 जुलाई से साईकिल यात्रा शुरू करने जा रही है। यह यात्रा 26 जुलाई को बलिया से लोकतंत्र बचाओ समग्र क्रांति साईकिल यात्रा के रूप में निकाली जाएगी। पार्टी ने इस आयोजन के का जिम्मा अपने युवा संगठनों को दिया है। इस संबंध में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने समाजवादी युवजन सभा, छात्र सभा, मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड तथा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्षों को पत्र लिखा है। इस यात्रा की कमान समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश महासचिव अरविंद गिरी को दी गई है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बताया कि बलिया में लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जन्म स्थली से साइकिल यात्रा प्रारम्भ होकर गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, आंबेडकर नगर, फैज़ाबाद, बाराबंकी गुजरते हुये 5 अगस्त को लखनऊ पहुंचेगी। यहां उसकी अगुआई समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश महामंत्री अरविन्द गिरी करेंगे। साईकिल यात्रियों का जत्था कस्बों व गांवों में लोगों को समाजवादी नीतियों व कार्यक्रमों की जानकारी देगा। यह यात्रा बलिया से शुरू होगा और पांच अगस्त को जनेश्वर मिश्र की जयंती पर लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में खत्म होगी। यात्रा के दौरान इन पिछली अखिलेश सरकार की उपलब्धियां बताई जाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो