सूरत में आग से 15 छात्रों की मौत पर अखिलेश ने किया ट्वीट, छवियों को देखकर टूटा दिल

सूरत में आग से 15 छात्रों की मौत पर अखिलेश ने किया ट्वीट, छवियों को देखकर टूटा दिल

Neeraj Patel | Publish: May, 24 2019 10:00:45 PM (IST) | Updated: May, 24 2019 10:13:46 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

गुजरात से आने वाली छवियों को देखकर अखिलेश का टूटा दिल

मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन बच्चों के परिवारों के साथ हैं। जो बच्चे अग्नि से प्रभावित हुए हैं।

लखनऊ. गुजरात के सूरत शहर के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में आग लगने से 15 छात्रों समेत 20 की मौत पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात से आने वाली छवियों को देखकर उनका दिल टूट रहा है। उनका कहना है कि जिन छोटी-छोटी उम्र के बच्चों ने आग ये बचने के लिए कॉम्प्लेक्स की चौथी मंजिल छलांग कर जान गंवाई है। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन बच्चों के परिवारों के साथ हैं। जो बच्चे अग्नि से प्रभावित हुए हैं। वह उनके परिवार के साथ है।

 

घटना के समय डिजाइनिंग की चल रही थी कोचिंग

बता दें कि जिस तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में आग लगी उस समय उस डिजाइनिंग की कोचिंग चल रही थी। आग की खबर सुनते ही सभी बच्चे अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। जब उन्हें कोई रास्ता नहीं तो वह वहीं से छलांग लगाने लगे। जिससे 19 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

राहुल गांधी ने भी व्यक्त किया दुख

अमेठी से हारने वाले राहुल गांधी ने भी गुजरात में हुए इस हादसे की खबर सुनकर दुख व्यक्त किया है। बता दें कि डिजाइनिंग की कोचिंग करने आए छात्रों को बिल्डिंग में अचानक आग लगने के कारण अपनी जान गवानी पड़ी। जिससे उन सभी छात्रों के परिवारों पर अचानक दुखों का बड़ा टूट पड़ा है। सभी छात्रों ने अपने आपको बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनकी सारी केशिशें नाकाम रहीं।

मंजिल तक नहीं पहुंच सकी दमकल की सीढ़ियां

बिल्डिंग में आग लगने के बाद दमकल विभाग के सूचित किया गया मौके पर दमकल की गांड़ियां भी पहुंच गई लेकिन उसकी सीढ़ियां आग बुझाने के लिए उस मंजिल तक नहीं पहुंच सकी। जिससे दमकर विभाग की टीम भी आग बुझाने में बच्चों की मदद नहीं कर सकी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned