नमो टीवी व फिल्म 'नरेंद्र मोदी' पर बैन को लेकर अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, चुनाव आयोग पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग ने भाजपा की प्रायोजित नमो टीवी ऐप व आगामी फिल्म 'नरेंद्र मोदी' पर रोक लगा दी है.

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Apr 2019, 09:27 PM IST

लखनऊ. लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग ने भाजपा की प्रायोजित नमो टीवी ऐप व आगामी फिल्म 'नरेंद्र मोदी' पर रोक लगा दी है। इस फैसले का विपक्ष दल स्वागत कर रहे हैं व भाजपा की रणनीति पर करारा हमला बता रहे हैं।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी चुनाव आयोग के इस फैसले की तारीफ की है, वहीं भाजपा द्वारा भारतीय सेना के नाम का इस्तेमाल करने पर भी रोक लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें- अमेठी में नामांकन दाखिल के बाद राहुल गांधी की सम्पत्ति को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, इतने मामले हैं दर्ज

अखिलेश ने किया ट्वीट-

अखिलेेश यादव ने सोशल मीडिया ट्विटर पर चुनाव आयोग की एक तस्वीर साझा की है जिसमें चुनाव आयोग खुद भारतीय सेना का इस्तेमाल कर लोगों से वोट करने की अपील कर रहा है। इसे शेयर करते हुए अखिलेश लिखते हैं - हम नमो टीव व फिल्म पर ईसी (election commission) के बैन के फैसला का स्वागत करते हैं। लेकिन ईसी राजनेताओं को जनता से वोट मांगने पर कैसे रोकेंगे जब वे खुद ही आर्मी का इस्तेमाल कर रहे।

आपको बता दें कि मंगलवार को ही एक जनसभा में पीएम मोदी ने संबधोत करते हुए पहली बार मतदान करने वालों से कहा था कि अपना वोट उन्हें समर्पित करें जिन्होंने बालाकोट हवाई हमले को अंजाम दिया। ऐसे ही कई भाजपा नेता लगातार सेना के नाम का इस्तेमाल कर आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Narendra Modi
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned