scriptमैच स्टेडियम पर इंडिया टीम को छोड़ लोग पुकारने लगे ‘अखिलेश भैया’… फिर पूर्व मुख्यमंत्री ने कर दिया उनके लिए ये एेलान | Akilesh yadav big statement on cricketer lover | Patrika News

मैच स्टेडियम पर इंडिया टीम को छोड़ लोग पुकारने लगे ‘अखिलेश भैया’… फिर पूर्व मुख्यमंत्री ने कर दिया उनके लिए ये एेलान

locationलखनऊPublished: Nov 08, 2018 05:07:01 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मैच स्टेडियम पर इंडिया टीम को छोड़ लोग पुकारने लगे ‘अखिलेश भैया’… फिर पूर्व मुख्यमंत्री ने कर दिया उनके लिए ये एेलान

news

मैच स्टेडियम पर इंडिया टीम को छोड़ लोग पुकारने लगे ‘अखिलेश भैया’… फिर पूर्व मुख्यमंत्री ने कर दिया उनके लिए ये एेलान

लखनऊ. राजधानी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बनवाए गए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हुए क्रिकेट मैच पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा मैच के लिए अपनी पीठ थपथपा रही है तो सपा के कार्यकर्ता अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के निर्माण के लिए अखिलेश यादव को क्रेडिट देते नहीं थक रहे हैं। इस बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट कर खेल को राजनीति से दूर रखने की नसीहत दी है।
उन्होंने लिखा किया कि लखनऊ के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के माध्यम से हमने प्रदेश की खेल-भावना को बढ़ावा देने का जो सपना देखा था, वो इस स्टेडियम में देखने को मिला। युवाओं को इस स्नेह व उत्साह के लिए दिली शुक्रिया। खेल हमेशा एकता-एकजुटता की प्रेरणा देते हैं, इन्हें सदैव राजनीति से दूर रखना चाहिए। इससे पहले अखिलेश यादव भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने स्टेडियम पहुंचे थे। भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लखनऊ आगमन पर उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया था। वहीं स्टेडियम में लोग अखिलेश को देख काफी खुश नजर आए। स्टेडियम के लिए अखिलेश यादव का पोस्टर पर लिख कर शुक्रिया किया। स्टेडियम में सपा का झंडा देखाकर लोगों ने थैंक्स अखिलेश कर उनका स्वागत किया।
बता दें कि मंगलवार अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के संग मैच देखने अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम पहुंचे थे। आखिर जिस स्टेडियम को उन्होंने अपने कार्यकाल में खत्म कराया उसमें सबसे पहला इंटरनेश्नल मैच देखना भला वो कैसे मिस कर सकते थे। दर्शक भी भलि-भांति इससे परिचित थे कि आधुनिक सुवाधाओं से लैस यह स्टेडियम सपा अध्यक्ष की देन है और ऐसे में वे लोग अखिलेश यादव को धन्यवाद देने से पीछे नहीं हटे। मैच के दौरान कैमरामैन ने कई दफा अखिलेश यादव पर कैमरा फोकस किया और लोग उनको देख बेहद खुश दिखे। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कार्ड्स के जरिए उन्होंने धन्यवाद कहा। कुछ लोग समाजवादी पार्टी का झंडा भी लहराते हुए और अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए। यह देख अखिलेश यादव ने अपना हाथ ऊपर उठाकर सभी को धन्यवाद कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो