scriptJob: बीटेक और एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का सुनहरा मौका | AKTU BTech and MBA students have golden opportunity get job | Patrika News
लखनऊ

Job: बीटेक और एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का सुनहरा मौका

विश्वविद्यालय की ओर से आधार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज.

लखनऊJul 06, 2024 / 08:18 am

Ritesh Singh

Job

AKTU B Tech and MBA student Job

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के बीटेक और एमबीए के छात्र नामी कंपनी आधार हाउसिंग फाइनेंस में नौकरी पा सकते हैं। कंपनी कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 6 जुलाई तक पंजीकरण करा सकते हैं। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

UP Weather: 4-7 जुलाई तक लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली, सीतापुर और हरदोई में जानें मौसम का मिजाज 

कैंपस प्लेसमेंट विवरण

कुलपति प्रो. जेपी पांडेय के निर्देशन में इस कैंपस प्लेसमेंट के लिए साक्षात्कार का आयोजन सात जुलाई को किया जा रहा है। इसमें 2023-24 और 2024 बैच के पासआउट छात्र हिस्सा ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को पंजीकरण कराना होगा। कंपनी की ओर से पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा। सफल छात्रों को कंपनी की ओर से ट्रेनी के रूप में नियुक्त किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

NEET Counselling के लिए गई छात्रा पर Acid Attack, आरोपी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, हो सकती हैं ये सजा

चयनित छात्रों को मिलेगा आकर्षक पैकेज

चयनित छात्रों को कंपनी की ओर से प्रशिक्षण के दौरान 12 हजार रुपये से 16 हजार रुपये प्रति महीना दिया जाएगा। प्रशिक्षण पूरा होने पर कंपनी में ऑनरोल के लिए चयनित छात्रों को तीन लाख रूपये से ज्यादा का सालाना पैकेज मिलेगा। डीन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट प्रो. नीलम श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं।
यह भी पढ़ें

ED Raid: लखनऊ के प्रतिष्ठित संस्थान ED की छापेमारी, कर्मचारियों के सेल फोन जब्त

छात्रों के लिए सुनहरा अवसर

कंपनी में चयनित छात्रों को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। पिछले दो-तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने का मौका मिला है।
यह भी पढ़ें

 मुफ्त बिजली योजना: UP में किसानों के लिए मुफ्त बिजली पाने का आखिरी मौका, जानें तारीख

 

यह सूचना विश्वविद्यालय के बीटेक और एमबीए छात्रों के लिए एक सुनहरा अवसर है, जिसमें वे अपने कैरियर की एक मजबूत नींव रख सकते हैं। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते पंजीकरण कराएं और इस अवसर का लाभ उठाएं।

Hindi News/ Lucknow / Job: बीटेक और एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का सुनहरा मौका

ट्रेंडिंग वीडियो