scriptAll India Lawyers T20 Cricket Tournament Day 2 | सुमित, विवेक व अब्दुल्लाह के कमाल से लखनऊ हाइकोर्ट की लगातार दूसरी जीत | Patrika News

सुमित, विवेक व अब्दुल्लाह के कमाल से लखनऊ हाइकोर्ट की लगातार दूसरी जीत

आज खेले गए अन्य मैचों में एलयूसीए ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर राजस्थान हाईकोर्ट को 63 रन से, एससीएलएसए-उत्तराखंड ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर बंगाल एडवोकेट यूनाईटेड को 8 विकेट से, चंडीगढ़ लायर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने डा.अखिलेश दास गुप्त स्टेडियम पर हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट को 29 रन से और एपेक्स इलेवन ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर दिल्ली लीगल विलोज को आठ रन से हराया।

लखनऊ

Published: December 27, 2021 07:33:24 pm

लखनऊ। सुमित गुप्ता (44) विवेक पाण्डेय (42) की शानदार पारी के बाद मैन ऑफ द मैच अब्दुल्लाह (चार विकेट) की घातक गेंदबाजी से लखनऊ हाईकोर्ट ने ऑल इंडिया लायर्स टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में दूसरे दिन खेले गए मैच में एपीसीएल इलेवन को को 57 रन से मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दूसरी ओर इलाहाबाद हाईकोर्ट लायर्स ने असद रेड को 22 रन से हराया।
सुमित, विवेक व अब्दुल्लाह के कमाल से लखनऊ हाइकोर्ट की लगातार दूसरी जीत
सुमित, विवेक व अब्दुल्लाह के कमाल से लखनऊ हाइकोर्ट की लगातार दूसरी जीत
द हाईकोर्ट लायर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन लखनऊ के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुल छह लीग मैच खेले गए। टूर्नामेंट की टाइटस स्पांसर रोजमर्टा कंपनीज है। आज खेले गए अन्य मैचों में एलयूसीए ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर राजस्थान हाईकोर्ट को 63 रन से, एससीएलएसए-उत्तराखंड ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर बंगाल एडवोकेट यूनाईटेड को 8 विकेट से, चंडीगढ़ लायर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने डा.अखिलेश दास गुप्त स्टेडियम पर हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट को 29 रन से और एपेक्स इलेवन ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर दिल्ली लीगल विलोज को आठ रन से हराया।
डॉ. अखिलेश दास स्टेडियम पर खेले गए मैच में एपीसीएल एकादश के खिलाफ लखनऊ हाईकोर्ट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 164 रन बनाए। इसमें सलामी बल्लेबाज विवेक पांडेय (42 रन, 38 गेंद, 6 चौके) ने अहम पारी खेली जबकि सुमित गुप्ता (44 रन, 35 गेंद, 8 चौके) ने भी कमाल दिखाया। निशांत ने 16 और एसएम त्रिपाठी ने 15 रन का योगदान दिया। एपीसीएल इलेवन से वीरेंद्र स्वरूप व अमन ने दो-दो विकेट चटकाये।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने एपीसीएल इलवेन की टीम 18.5 ओवर में 107 रन पर ढेर हो गई। एपीसीएल इलेवन से अजय ठाकुर ने सर्वाधिक 34 रन और श्रेयस ने 20 रन बनाये। टीम के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके। लखनऊ हाईकोर्ट से अब्दुल्लाह ने 4 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट चटकाये। विवेक कुमार को दो विकेट मिले।

इलाहाबाद हाईकोर्ट लायर्स ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर असद (एएसएडी रेड) को 22 रन से हराया। इलाहाबाद हार्इकोर्ट लायर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 131 रन बनाए। टीम से शैलेंद्र सिंह ने 35, धर्मेंद्र ने नाबाद 28 और अमन शास्त्री ने 20 रन बनाए। जवाब में असद रेड निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 109 रन ही बना सकी। टीम से जसप्रीत (24) व मिलन मल्होत्रा (14) ही टिक कर खेल सके। इलाहाबाद हार्इकोर्ट से अभिषेक श्रीवास्तव, सैयद अहमद फैजान, अमन शास्त्री व सैफ अहमद को दो-दो विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच अमन शास्त्री बने।

अन्य मैचों के परिणाम

1. एससीएलएसए-उत्तराखंड ने मैन ऑफ द मैच अभिषेक अवस्थी (चार विकेट) की गेंदबाजी से केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर बंगाल एडवोकेट यूनाईटेड को 8 विकेट से मात दी।

संक्षिप्त स्कोर:- बंगाल एडवोकेट यूनाईटेड : 19 ओवर में 73 रन पर आल आउट (फैजनुल करीम 17), गेंदबाजी : अभिषेक अवस्थी को चार, प्रवीण नागर को दो विकेट। एससीएलएसए-उत्तराखंड : 11 ओवर में दो विकेट पर 74 रन (राजकमल नाबाद 20, अनुराग 38)।

2.चंडीगढ़ लायर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने मैन ऑफ द मैच प्रेमजीत सिंह (5 विकेट) की गेंदबाजी से डा.अखिलेश दास गुप्त स्टेडियम पर हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट को 29 रन से मात दी।

संक्षिप्त स्कोर:- चंडीगढ़ : 18 ओवर में आठ विकेट पर 128 रन (एसपी सिंह सिद्धू 55, अमन पाल 36), गेंदबाजी : राकेश चौहान व वरूण को तीन-तीन, अनिल ठाकुर को दो विकेट। हिमाचल प्रदेश : 18 ओवर में 9 विकेट पर 99 रन (सौरभ रतन 33), गेंदबाजी : प्रेमजीत सिंह को 5, पी.बेदी को दो विकेट।
3. एपेक्स इलेवन ने मैन ऑफ द मैच माधव (79) व विवेक भाटी (57) की पारी से सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर दिल्ली लीगल विलोज को आठ रन से हराया।

संक्षिप्त स्कोर:- एपेक्स इलेवन : 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 रन (मदन 79, विवेक भाटी 57), गेंदबाजी : नौनिहाल सिंह को दो विकेट। दिल्ली लीगल विलोज : 20 ओवर में 4 विकेट पर 192 रन (नवीन काम्बोज 90, करन 61)।
4 एलयूसीए ने मैन ऑफ द मैच रतुल (45 रन, दो विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन से सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर राजस्थान हाईकोर्ट को 63 रन से मात दी।

संक्षिप्त स्कोर:- : एलयूसीए 20 ओवर में 6 विकेट पर 190 रन (मयंक वाधवा 59, रतुल 45, अरूण नाबाद 44), गेंदबाजी : सुभाष सैनी को तीन, कुलदीप सिंह को दो विकेट। राजस्थान हाईकोर्ट : 20 ओवर में 6 विकेट पर 127 रन (जुबैर खान 42), गेंदबाजी : रतुल को दो विकेट।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.