scriptहाईकोर्ट में वकीलों के आने पर पूरी तरह से लगी रोक, यह है बड़ी वजह, आदेश जारी | Allahabad High Court Lucknow Bench stop advocates entry | Patrika News

हाईकोर्ट में वकीलों के आने पर पूरी तरह से लगी रोक, यह है बड़ी वजह, आदेश जारी

locationलखनऊPublished: Jun 16, 2020 03:33:53 pm

हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच (Allahabad High Court Lucknow Bench) की अदालतों में एक बार फिर सुनवाई के लिए वकीलों की उपस्थिति पर रोक लगा दी गई है, यह रोक 17 जून से लागू होगी।

हाईकोर्ट में वकीलों के आने पर लगी रोक, आदेश जारी

हाईकोर्ट में वकीलों के आने पर लगी रोक, आदेश जारी

लखनऊ. हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच (Allahabad High Court Lucknow Bench) की अदालतों में एक बार फिर सुनवाई के लिए वकीलों की उपस्थिति पर रोक लगा दी गई है। यह रोक 17 जून से लागू होगी। रोक के दौरान दोबारा वीडियो कॉंफ्रेंसिंग से मुकदमों की सुनवाई की जाएगी। वरिष्ठ निबंधक मानवेंद्र सिंह ने रजिस्ट्रार लिस्टिंग समेत कमाम अधिकारियों के लिए भेजे गए पत्र में इसकी जानकारी दी है। बीती 8 जून से हाईकोर्ट में वकीलों की उपस्थिति की परमीशन दी गई थी जिसके बाग काफी वकील कोर्ट में इकट्ठा होने लगे थे।
आदेश जारी

अवध बार एसोसिएशन को भेजे पत्र में मानवेंद्र सिंह ने बताया है कि विभूति खंड में हाईकोर्ट के पास स्थित साइबर हाइट्स और चिनहट इलाके में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद की परिस्थिति को देखते हुए, गेट नं0 6 के पास बेन हॉल में चलाए जा रहे फोटो शपथ पत्र और बायोमेट्रिक सेंटर को भी बंद किया जा रहा है। हाईकोर्ट में मुकदमों के दाखिले में फोटो शपथपत्र और बायोमेट्रिक की अनिवार्यता से फिलहाल छूट भी प्रदान कर दी गई है। अवध बार के कल्याणकारी कूपनों की प्राप्ति अवध बार एसो. कार्यालय से हो सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो