scriptलगने लगे आरोप- वेदांती बोले आंतकियों से मिलता है राजीव धवन को पैसा | Allegations started - Vedanti said, Rajiv Dhawan gets money from terro | Patrika News

लगने लगे आरोप- वेदांती बोले आंतकियों से मिलता है राजीव धवन को पैसा

locationलखनऊPublished: Oct 17, 2019 03:46:55 pm

Submitted by:

Anil Ankur

राम जन्म भूमि विवाद के दूसरे पक्ष के हैं वकील
 

Dr Ram Vilas das Vedanti On section 370

Allegations started – Vedanti said, Rajiv Dhawan gets money from terrorists

लखनऊ। सर्वोच्च न्यायालय में सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील राजीव धवन द्वारा राम जन्मभूमि का नक्शा फाड़े जाने पर श्रीरामजन्मभूमि न्यास के सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने जो प्रतिक्रिया दी है उससे और विवाद शुरू हो गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजीव धवन को मुस्लिम बोर्ड के लिए मुकदमा लडऩे के लिए आतंकवादियों से फंडिंग होती है। अब उन्हें अपनी फंडिंग बंद होने का खतरा महसूस होने लगा है। इसलिए वह ऐसा कर रहे हैं। उन्हें अंदाजा हो गया था कि वह केस हार रहे हैं। वेदांती ने इस घटना को न्याय संगत नहीं ठहराते हुए कहा कि ये गंभीर घटना है।

जाने माने संत वेदांती ने कहा कि रामजन्मभूमि का नक्शा फाड़ देना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले में एफआईआर करवाने का निर्णय लिया था लेकिन रामलला के पक्ष में आने वाले निर्णय पर कोई व्यवधान न आ जाए इसलिए अभी एफआईआर नहीं करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन के भीतर 70 साल से लटके मामले की सुनवाई पूरी कर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि बाबर के नाम पर कुछ भी नहीं है जो भी है वह भगवान राम के नाम पर है। देश के बहुसमाज की आस्था से जुड़ा हुआ है।
दूसरी ओर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 साल तक लोगों को इंतजार करवाती रही। कांग्रेस नहीं चाहती है अयोध्या में राम मंदिर बने और मामले का समाधान हो। देश के 95 प्रतिशत मुसलमान चाहते है कि अयोध्या में राम मंदिर बने। और अब कोर्ट के फैसले का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो