scriptपुराने दिनों को याद कर भावुक हुए छात्र देखें तस्वीरें | Patrika News
लखनऊ

पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए छात्र देखें तस्वीरें

4 Photos
5 years ago
1/4

इस अवसर पर पुरा छात्रों को संबोधित करते हुए कॉलेज के प्रति कुलपति डा. सुनील धनेश्वर ने कहा कि, एमिटी की साख एमिटी के छात्रों से ही है। अगर जीवन में वे अच्छा प्रर्दशन करते है तो इससे कॉलेज आगे बढ़ता है इसलिए हम अपने प्रत्येक विद्यार्थी के उज्जवल भविष्य की ही कामना करते है।

2/4

प्रोफेसर मंजू अग्रवाल और निदेशिका प्रो. पूजा वर्मा ने भी सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रेषित करी। इस एल्युमनाई मीट में सन् 2008 के प्रथम सत्र के विद्यार्थियों से लेकर 2018 तक के पुराने विद्यार्थी शामिल हुए।

3/4

सम्मेलन में आपसी मेल मिलाप और संवाद के बाद मौजूदा छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसका पुराने छात्रों ने जमकर लुत्फ उठाया और संगीत की लय पर ताल से ताल भी मिलाई। कार्यक्रम के दौरान कई फन गेम्स भी आयोजित किए गए जिसने सभी को गुदगुदाते हुए पुराने दिनों की यादें ताजा करा दीं।

4/4

एल्युमनाई मीट में जहां सभी वर्तमान विद्यार्थियों ने अपने वरिष्ठ साथियों से उनकी भविष्य की योजनाएं पूंछी वहीं पुरा छात्रों ने उनके साथ सफल भविष्य के अपने अनुभव और टिप्स साझा किए। सभी पुरा विद्यार्थियों ने अपने पुराने विवि परिसर के दिनों की यादें ताजा करते हुए बार बार यहां वापस आने की इच्छा प्रकट की।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.