अमर सिंह का इंटरव्यूव हुआ वायरल, बोले अखिलेश के व्यवहार से टूट गए मुलायम

अमर सिंह का इंटरव्यूव हुआ वायरल, बोले अखिलेश के व्यवहार से टूट गए मुलायम
amar singh, mulayam singh yadav, akhilesh yadav, azam khan, samajwadi party, mulayam family, shivpal singh yadav, Dimpal yadav,

Anil Ankur | Publish: May, 11 2019 12:28:04 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

शिवपाल ने कहा कि वह बाहर हैं, दो दिन बाद लखनऊ आएंगे

लखनऊ। सपा परिवार के नजदीकी रहे अब भाजपा नेता के रूप में बोल रहे अमर सिंह के निशाने पर अखिलेश यादव और मोहम्मद आजम खां आ गए हैं। उनका एक इंटरव्यूव इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। उस इंटरव्यूव में उन्होंने कहा है कि नेताजी मुझे पकड़कर रोने लगते हैं। दरअसल अखिलेश के व्यवहार से टूट गए हैं मुलायम। वह जुझारू थे। पर परिवार से दुखी हैं। इंटरव्यूव में उन्होंने कहा है कि मुलायम उन्हें पकड़कर रोने लगते हैं।


सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर से यूपी के यादव परिवार पर हमला बोला है। उन्होंने एक बार फिर से मुलायम सिंह के हालातों का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी दो चरणों में यूपी की 26 सीटों पर मतदान होना है। अपने इंटरव्यूव के जरिए सियासी गर्मी को और बढ़ाते हुए पूर्व सपाई दिग्गज अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की गद्दी उनके बेटे ने छीन ली है। मुलायम का हालिया चुनाव प्रचार महज एक दिखावा था। इस साक्षात्कार में अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह को सपा से ठीक वैसे ही निकाल दिया गया है जैसे उन्हें निकाला गया था। उन्होंने कहा कि सही बात तो यह है कि अखिलेश, मुलायम सिंह यादव के सगे बेटे हैं, इसलिए मुलायम उन्हें छोड़ नहीं पा रहे हैं लेकिन जैसे ही वे अकेले में मिलते हैं मुझे पकड़कर रोने लगते हैं। इससे जाहिर है कि मुलामय अंदर ही अंदर कितना घुट रहे हैं।

 

रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी जयप्रदा के लिए चुनाव प्रचार करने रामपुर गए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजम खान के बारे में कहा था कि वे मानसिक रूप से बीमार हैं, उन्हें पागलखाने में होना चाहिए। उन्होंने कहा था कि मां, मां होती है, बहन, बहन होती है, वो हिंदू और मुसलमान नहीं होती।वह बोले कि उन्हें लगता है कि जो लोग विकास की बात नहीं करना चाहते हैं वही लोग अंत-वस्त्र की बात करते हैं। इसके बाद वे बोले के वह क्षत्रिय हैं और मरते दम तक लड़ते रहेंगे।

मुलायम के भाई शिवपाल सिंह ने इस प्रकरण में बोलने से इनकार किया और कहा कि अभी वह बाहर हैं दो दिन बाद आएंगे तो बोलेंगे। वहीं मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। अखिलेश यादव और डिम्पल यादव चुनाव के दौरों में व्यस्त हैं, इसलिए उनका भी कोई रिएक्शन नहीं आया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned