scriptAmber Prithvi producer Shiv Aryan's new project | शुगरलेस स्टारर अंबर पृथ्वी के निर्माता शिव आर्यन को अभी तय करना है लंबा सफर | Patrika News

शुगरलेस स्टारर अंबर पृथ्वी के निर्माता शिव आर्यन को अभी तय करना है लंबा सफर

घरों में त्योहारों के दौरान हाशिए के लोगों को कपड़े, मिठाई आदि बांटकर ही त्योहार मनाते हैं। जिन्होंने कई नवोदित प्रतिभाओं को पनपने में भी मदद की है।

लखनऊ

Published: June 23, 2022 11:47:33 pm

मायानगरी मुंबई में मजबूती से अपने पैर जमाने और कई काम एक साथ करने वाले शिव आर्यन अब फिल्मों के निर्माता बन गए हैं। अब तक उन्होंने एक सफल व्यवसायी के रूप में आईटी, टेक्सटाइल, रियल एस्टेट, कैसिनो, फ़िल्म सेलर आदि के रूप में अपना मुकाम हासिल किया है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब वह एक व्यवसायी के रूप में सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे थे, तब भी उन्होंने फिल्म को नहीं छोड़ा।
शुगरलेस स्टारर अंबर पृथ्वी के निर्माता शिव आर्यन को अभी तय करना है लंबा सफर
शुगरलेस स्टारर अंबर पृथ्वी के निर्माता शिव आर्यन को अभी तय करना है लंबा सफर
व्यवसाय से समय निकालते हुए, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में कुछ फिल्में की। मुख्य रूप से सलमान खान के साथ रेस 3, सिद्धार्थ सुब्रमण्यम के साथ स्ट्राइकर, अजय देवगन के साथ भुज। उन्होंने मुख्य कलाकार के रूप में एक मराठी फिल्म प्रेमा ची नाटे भी की है।
शिव आर्यन की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी काफी लंबी है। एक अभिनेता के रूप में उनकी आने वाली फिल्में राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित बैड बॉय हैं, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के बेटे निमोशी चक्रवर्ती हैं। फिर मोबिन वारसी ने आयुष आर्यन के साथ शुभ मुहूर्त लगान को मुख्य भूमिका निभाई है। ओमप्रकाश द्वारा निर्देशित कन्नड़ फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इसमें शिव आर्यन के अलावा मुख्य कलाकार पवन सूर्या, आयुष आर्यन, अफसर खान हैं।लंदन में पंजीकृत उनकी कंपनी ब्लैक पैंथर मूवीज पार्टनर सुरेखा भोइर के साथ विजय कुमार इस बैनर के तहत सिंध (बलवंत सिंह बखासर) बनने जा रहे हैं।
कॉफी - ये फिल्म बड़े बजट की होने वाली है। इसके सह-निर्माता के रूप में उनकी आगामी फिल्म कोट है, जिसमें संजय मिश्रा, विवान शाह, नवीन प्रकाश, आयुष आर्यन ने अभिनय किया है। शिव आर्यन संजय मिश्रा के साथ अपनी एक और फिल्म द लस्ट के निर्माता भी हैं।उन्होंने ब्लैक पैंथर मूवीज के बैनर तले शुगरलेस नामक एक और बड़ी फिल्म के रीमेक के अधिकार भी खरीदे हैं। इसके मुख्य कलाकार हैं अंबर पृथ्वी, प्रियंका थीम। इस फिल्म का निर्देशन शशिधर ने किया है। शुगरलेस वर्ल्ड वाइड हर जगह एक साथ रिलीज होने वाली फिल्म है।
शिव आर्यन कई प्रतिभाओं के धनी होने के साथ-साथ एक मेहनती व्यक्ति हैं। आज शिव आर्यन ने वह मुकाम हासिल कर लिया है जहां वह अपनी लगन से हैं। आकर्षक व्यक्तित्व के साथ-साथ इनका दिल परोपकारी भी होता है। वे अपने घरों में त्योहारों के दौरान हाशिए के लोगों को कपड़े, मिठाई आदि बांटकर ही त्योहार मनाते हैं। जिन्होंने कई नवोदित प्रतिभाओं को पनपने में भी मदद की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना से बागी एकनाथ शिंदे ने टाला मुंबई आने का प्लान, नासिक में पोस्टर पर पोती गई कालिखMaharashtra Political Crisis: शरद पवार से मुलाकात के बाद संजय राउत के तेवर सख्त, बोले-फ्लोर टेस्ट में जीतेंगे, बागियों से बातचीत का निकल गया वक्तMaharashtra Political Crisis: गुवाहटी के होटल में विधायकों पर पानी की तरह बहाया जा रहा पैसा, जानिए रहने और खाने पर कितना हो रहा खर्चPresidential Election: द्रौपदी मुर्मू ने दाखिल किया राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन, जगन मोहन रेड्डी और पटनायक के समर्थन से जीत तयगुजरात दंगाः जाकिया जाफरी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, SIT की क्लीन चिट के खिलाफ याचिका खारिजMaharashtra Political Crisis: केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने उद्धव सरकार पर कसा तंज, बोले-ये लोग आपस में झगड़ कर खुद गिरा लेंगे सरकारवरुण गांधी ने एक बार फिर भाजपा पर उठाया सवाल कहा, अग्निवीर पेंशन के हकदार नही हैं तो जनप्रतिनिधियों को यह ‘सहूलियत’ क्यों?असम के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत एवं बचाव कार्य के लिए तैनात किए गए गरुड़ एयरोस्पेस ड्रोन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.