Miss India में जलवे बिखेरेंगी लखनऊ की भावना और इशिता

Miss India में जलवे बिखेरेंगी लखनऊ की भावना और इशिता

फैशन और ग्लैमर जगत में मिस इंण्डिया का खिताब सबसे बड़ा माना जाता है। इस खिताब को पाने की ख्वाइश में लखनऊ की दो लड़कियों ने कदम बढ़ा लिया है।

लखनऊ. फैशन और ग्लैमर जगत में लखनऊ की दो लड़कियों ने कदम बढ़ा लिया है। एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ की स्टूडेंट भावना पांडे ने मिस इंडिया उत्तर प्रदेश का ताज अपने नाम कर लिया। वहीं इशिता शर्मा इस प्रतियोगिता में रनर-अप रहीं। दोनों प्रतिभागी आगामी अक्टूबर माह में मुंबई में आयोजित होने वाले मिस इंडिया के अंतिम दौर के मुकाबले में उत्तर प्रदेश की ओर से मिस इंडिया के ताज पर अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

bhavna

मिस इंडिया उत्तर प्रदेश विजेता भावना पांडे एमिटी लाॅ स्कूल से बीबीए- एलएलबी फाइनल ईयर की स्टूडेंट है। भावना बताती है कि, इस प्रतियोगिता के आॅडीशन में चुने जाने के बाद मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती ये थी कि प्रतियोगिता और हमारा एनुअल फेस्टीवल एमिफोरिया दोनों एक ही समय में हो रहे थे और मेरा विश्वविद्यालय में यह अंतिम वर्ष होने के नाते मैं एमिफोरिया को बिलकुल भी छोड़ना नहीं चाहती थी। एमीफोरिया-2017 में मैं एक माॅडल के तौर पर एमिटी डिजाइनर्स अवार्ड में शामिल थी। मैने तय किया कि चाहे जो हो मै एमिफोरिया के बाद ही मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लूंगी और प्रतियोगिता के आयोजकों ने मेरे इस डिसीजन को सराहते हुए मुझे तीसरे दिन शामिल होने की इजाजत दे दी। वह अपने मां-बाप की बहुत शुक्रगुजार हैं।

bhavna

उनके पिता एसपी पांडे आर्मी में कार्यत हैं, वहीं मां कंचन पांडे हाउस वाइफ हैं। वह कई शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं। वह पिछले दो साल से मॉडलिंग में एक्टिव हैं।

ishita

एमिटी स्कूल आॅफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग की छात्रा इशिता ने बताया कि, मेरे लिए इस प्रतिगिता में हिस्सा लेना एक संयोग ही था क्योकि मैं फैशन से जुडी हुई नहीं हूं और न ही इसके पहले ऐसी किसी गतिविधि में हिस्सा लिया था। बस मेरे अंदर नई चीजों को जानने का शौक जुनून की हद तक है और जब मेरे एक फ्रेंड ने मुझे मिस इंडिया यूपी के आॅडिशन के बारे में बताया तो मै अपने आप को रोक नहीं पाई। बरेली की रहने वाली इशिता प्रियंका चोपड़ा से अत्याधिक प्रभावित है।

ishita

इशिता कहती हैं कि, अब जब मैं इसके फाइनल में जा रही हूं तो इसकी जमकर तैयारी करने वाली हूं और वहां मै अपना सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन करुंगी, हार या जीत मेरे लिए ज्यादा अहमियत नहीं रखता।

इस प्रतियोगिता में दुबई की प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शीबा आगा, पेपर ज्वेलरी फेम वर्षा श्रीवास्तव, द इडेन सलून की फाउंडर ज्योति और केन्द्रीय खादी आयोग भारत सरकार के उप निदेशक एके मिश्रा बतौर निर्णायक इस प्रगियोगिता में शामिल हुए।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned