यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन ने इनके घर पहुंचकर बांधी राखी, जानिए क्या थी वजह

Anil Ankur | Publish: Aug, 15 2019 02:01:16 PM (IST) | Updated: Aug, 15 2019 02:18:05 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन ने इनके घर पहुंचकर बांधी राखी, जानिए क्या थी वजह

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने 15 अगस्त को झंडारोहण के बाद अचानक अपने कार्यक्रम में फेरबदल किया और विभागीय अफसरों को निर्देश दिए वे एक महानभाव के घर जाएंगी और राखी बांधेंगी। यह सूचना आते ही तैयारियां शुरू हो गई। जब यह जानकारी उन महोदय को लगी तो वे खुशी से झूम उठे।

जी हां, ये है उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित। राखी के मौके पर आनंदी बेन पटेल उनके आवास पहुंचीं और उन्होंने दीक्षित के राखी बांधी Anandi Ben Patel went to Hriday Narayan Dixit house । इस मौके पर उनके परिवार जन व कुछ नजदीकी लोग मौजूद थे। भाई हृदय नारायण दीक्षित ने बहन आनंदी बेन पटेल से राखी बंधवाने के बाद उनका आशीर्वाद भी लिया। उन्होंने कहा कि यह देश आस्थाओं और विश्वास पर चलता है। बहन को हमेशा यह भरोस रहता है कि भाई उसकी रक्षा करेगा।

nNNnn Nnnn N N M

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned