Raksha Bandhan 2019 : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सीएम योगी को बांधी राखी

Raksha Bandhan 2019 : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सीएम योगी को बांधी राखी

Hariom Dwivedi | Updated: 15 Aug 2019, 12:20:55 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बांधी राखी...

लखनऊ. आज पूरे देश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2019) का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर उनके लिए लंबी उम्र की दुआ कर रहे हैं। भाई भी अपनी बहनों को गिफ्ट देकर हमेशा उनका साथ देने का वादा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन (Anandiben Patel) पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को राखी बांधी और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए कहा कि सभी लोग महिलाओं के सम्मान का संकल्प लें।

Raksha Bandhan 2019

सीएम योगी ने कही यह बात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2019) का त्यौहार कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता व सद्भाव की भावना का प्रतीक है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को 'रक्षाबंधन' के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं सभी माताओं-बहनों एवं बेटियों के स्वस्थ, सुरक्षित और सुखद जीवन की मंगल कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें : Independence Day पर सीएम योगी ने लिया बड़ा संकल्प, कहा- कश्मीरी भाई-बहनों की जिंदगी में आज नया सवेरा, राज्यपाल ने भी दी बधाई

Raksha Bandhan 2019
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned