गुस्साए पति ने पत्नी की काटी नाक, उसके बाद फिर जो हुआ...

गुस्साए पति ने पत्नी की काटी नाक, उसके बाद फिर जो हुआ...

Ashish Kumar Pandey | Publish: Feb, 15 2018 02:56:30 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पति ने लगाया पड़ोसी से अबैध संबंध का आरोप।

 

लखनऊ. राजधानी के इंटौजा क्षेत्र के बीबीपुर में पति-पत्नी के बीच नोकझोंक हुई तो पति को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसकी नाक काट डाली। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पीडि़ता को थाने ले गए। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर पति की तलाश शुरू कर दी है।
पति ने पत्नी पर पड़ोसी से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस ने इससे इंकार किया है। पति की मानें तो जब वह रात में घर पर पहुंचा तो पत्नी कमरे में नहीं थी तलाशी करने पर वह पड़ोसी युवक के साथ दूसरे कमरे में मिली। इस दौरान पति को अचानक सामने देखकर वह हड़बड़ाकर भागने लगी। वहीं गुस्साए पति ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच मौका देखकर युवक वहां से खिसक लिया। गुस्साए पति ने अपने दांत से पत्नी की नाक काट दी।
पत्नी के शोर पर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए और उनकी नाक से खून निकलता देख तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही उसे पास के एक अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसका इलाज किया। इसी बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई।

रोजाना शराब पीकर झगड़ा करता है

पत्नी का आरोप है कि पति रोजाना शराब पीकर झगड़ा करता है। अक्सर मामूली बातों पर वह झगडऩे लगता है। मंगलवार रात को भी वह शराब पीकर घर पहुंचा। जब उससे खाने को पूछा तो वह भड़क गया। पत्नी ने कहा कि पति ने जो आरोप लगाए हैं वो बेबुनियाद है। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति हमेशा संदेह करता है इसलिए वह हमेशा मायके में रहती है।

उधार लेकर चलाती थी परिवार का खर्च
पत्नी ने बताया कि उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी, उसके दो बच्चे बेटी (11) और बेटा (8) है। पति मजदूरी करता है और उससे जो वह कमाता है उसे शराब पीने में खर्च कर देता है। जरूरत पडऩे पर वह कुछ घरों में काम करती है। वहीं पिछले महीने घर खर्च के लिए 1300 रुपए पड़ोसी से उधार लिए थे। मंगलवार को उसने शराब पीते जाते समय रुपए मांगे। जिसे देने से इंकार किया तो वह नाराज हो गया। पहले तो उसने उधार रुपए के हिसाब मांगे फिर उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान उसने दांत से मेरी नाक काट ली।
इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह ने बताया कि पत्नी ने तहरीर दी है। केस दर्ज कर लिया गया है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। पति अवैध संबंध का आरोप लगा रहा है, जिसमें कोई सत्यता नहीं है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned