समाज की कुरीतियों को उजाकर करेगी यह नन्ही अध्यांशी कपूर

समाज मे कई लापरवाही व्याप्त है जिसका नुकसान जान देकर चुकाना पड़ता है।

By: Mahendra Pratap

Published: 03 Jan 2019, 08:00 PM IST

ritesh singh

लखनऊ। सामाजिक मुद्दों को शार्ट फ़िल्म के ज़रिए लोगो तक पहुचाने वाली अंजली प्रोडक्शन नए वर्ष में दर्शको के लिए एक नए अंदाज में सामाजिक सदभाव को समेटे शार्ट फ़िल्म मौका ज़िन्दगी का (चांस ऑफ़ लाइफ ) रिलीज़ करेगी। रिलीज़ के इस कार्यक्रम में आईएएस डॉ हरिओम विशेष सचिव सामान्य प्रशासन एवं गायिका मालविका हरिओम सहित शहर की गणमान्य हस्तियां शामिल होंगी।

इस शार्ट फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है एवं लखनऊ के ही उभरते हुए कलाकारों के द्वारा काम किया गया है जिनमे से सम्राट मौर्य,वागीशा पंत मुख्य रूप से है जिन्हें सहयोगी कलाकार के रूप में रचना कपूर एवं काजल पांडेय ने सहयोगी भूमिका निभाई है।विशेष रोल में बाल कलाकार अद्यनशी कपूर नज़र आएंगी।

राजधानी के बृजेन्द्र बहादुर मौर्य ने इसका निर्देशन किया है एवं निर्माण अंजली प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। स्थानीय संस्था सिटीसीएस से मनोज कुमार मनु का विशेष सहयोग है इस लघु फ़िल्म में। आपको जानकारी के लिए बताते चले कि अंजली प्रोडक्शन मुख्य रूप से सामाजिक जागरूकता पर आधारित शार्ट फिल्मो का निर्माण करती है ।

एक्टर सम्राट मौर्य उभरते हुए कलाकार है जिन्होंने शार्ट फ़िल्म,एड फ़िल्म एवं फीचर फिल्मो में काम किया है। कई कार्यक्रमो में जीत और सम्मान दोनों हासिल करने वाली वागीशा पन्त भी मुख्य किरदार में है जो जल्द ही आप सबके सामने बॉलीवुड की कुछ प्रस्तुति में दर्शको के सामने रूबरू होने को तैयार है।

अंजली प्रोडक्शन से अंजली पांडेय ने बताया कि समाज मे कई लापरवाही व्याप्त है जिसका नुकसान जान देकर चुकाना पड़ता है। समाज मे उसकी जानकारी है भी लोगो को लेकिन वो उसको मान नही पाते।ऑडियो वीडियो के द्वारा इंसान जल्दी समझ सकता है इसी वजह से अंजलि प्रोडक्शन ने सामाजिक जागरूकता पर आधारित फिल्में बनाने के लिए प्रयासरत है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned