scriptSPERIAL-2021:वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम चैंपियन | annual sports festival SPERIAL-2021 | Patrika News

SPERIAL-2021:वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम चैंपियन

locationलखनऊPublished: Mar 22, 2021 01:12:30 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

बालक वर्ग में एलसीसी और केकेसी के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जिसे एलसीसी टीम ने जीत लिया।

SPERIAL-2021:वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम चैंपियन

SPERIAL-2021:वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम चैंपियन

लखनऊ। (Annual sports festival) आईआईएसई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के खेल प्रांगण में आयोजित वार्षिक खेल महोत्सव स्पीरियल-2021 के दूसरे दिन हुई क्रिकेट, बैडमिंटन, बॉलीबाल की स्पर्धाओं में रोमांचक मुकाबले हुए। (Annual sports festival) इसमें वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम फाइनल में जीत दर्ज कर चैंपियन बनी। बालक वर्ग में एलसीसी और केकेसी के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जिसे एलसीसी टीम ने जीत लिया।
(Annual sports festival) क्रिकेट में जयपुरिया टीम, सेंट्रल एकेडमी, एसआर ग्लोबल अैर एसआर मेमोरियल ने जीत दर्ज की। क्रिकेट में जयपुरिया ने आईआईएसई को 18 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जयपुरिया की टीम ने 95 रन का स्कोर खड़ा किया। (Annual sports festival) जवाब में आईआईएसई टीम 4 विकेट खोकर महज 74 रन पर आल आउट हो गई।
(Annual sports festival) दूसरे मैच में सेंट्रल एकेडमी ने ब्राइट वे को 35 रन से हराया। सेंट्रल एकेडमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 112 रन बनाये। जवाब में ब्राइट वे महज 77 रन बनाकर आउट हो गई। तीसरे मुकाबले में एसआर ग्लोबल ने नेशनल इंटर कालेज को 22 रन से और एसआर मेमोरियल ने एचएएल को 16 रन से हराया। (Annual sports festival) बैडमिंटन बालिका एकल में विशाखा ने रोहिनी को, निकिता ने मधु को, वैशाली ने विशाखा को, आशू ने निकिता को, वैशाली ने आशू को हराया।
बालक एकल वर्ग में वरदान, आयुष, दीपक, हर्षित यादव व अर्पित और बालक डबल्स वर्ग में हर्षित और समर्थ, सौरभ और अंशुल ने जीत हासिल की। बालक वर्ग में एलसीसी और केकेसी के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जो एलसीसी टीम ने जीत लिया।
(Annual sports festival) स्ट्रीट डांस में शैलेश ने मारी बाज़ी

संस्था के प्रांगण में रविवार दोपहर हुए स्ट्रीट डांस कार्यक्रम में शैलेश को प्रथम, शिवा को द्वितीय और ऑरा को सांत्वना पुरस्कार मिला। इस दौरान विभिन्न जगहों से आए प्रतिभागियों ने अपनी नृत्य कला का जमकर प्रदर्शन किया। (Annual sports festival) जिसे देखकर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। कार्यक्रम में संस्था की सीएमडी फिरदौस सिद्दीकी, निदेशक डा. अरूण शुक्ल, प्राचार्या डा. शैल मिश्रा आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो