scriptअनूप जलोटा ने कहा – जसलीन के साथ अफ़ेयर प्लानिंग का हिस्सा था | anup jalota statement on his relationship with jasleen matharu | Patrika News

अनूप जलोटा ने कहा – जसलीन के साथ अफ़ेयर प्लानिंग का हिस्सा था

locationलखनऊPublished: Dec 04, 2018 09:54:21 am

भजन सम्राट अनूप जलोटा और बिग बॉस फेम जसलीन मथारू के प्यार के बारे में कौन नहीं जानता।

lucknow

अनूप जलोटा ने कहा – जसलीन के साथ अफ़ेयर प्लानिंग का हिस्सा था

लखनऊ. भजन सम्राट अनूप जलोटा और बिग बॉस फेम जसलीन मथारू के प्यार के बारे में कौन नहीं जानता। बिग बॉस में जाते ही सोशल मीडिया पर उनके नाम के मीम्स बनने लगे। हालांकि उनका प्यार ज्यादा दिन तक तो नहीं चला लेकिन जब तक था हमेशा चर्चा का विषय रहा। अनूप जलोटा पिछले दिनों राजधानी लखनऊ में आये थे। वे एसएमआईटी की ओर से होटल क्लार्क्स अवध में हुए अभिनेता देवानंद की सातवीं पुण्यतिथि पर उनको समर्पित ‘फूलों के रंग से’ म्यूजिक अलबम की लॉन्चिंग के दौरान मौजूद रहे। अभिनेता देवानंद की सातवीं पुण्यतिथि पर सोमवार को ‘फूलों के रंग से’ म्यूजिक अलबम लॉन्च किया गया।

सबकुछ पहले से प्लान्ड था

मेरा दो साल पहले बिग बॉस में जाना तय हुआ था लेकिन समय की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पा रहा था। इसके बाद 2018 में मेरी शिष्या जसलीन को ऑफर आया कि बिग बॉस जीतने के लिए हमें जोड़ी बनाकर जाना होगा। सबकुछ पहले से प्लान्ड था। बिग बॉस में मुझे और जसलीन को लेकर बाहर जो भी बातें हो रही हैं, उनका खुलासा मैं कर चुका हूं। अब जब जसलीन शो से बाहर आएगी तो लोगों की शंका और दूर हो जाएगी। अनूप जलोटा ने बताया कि आजकल लोग मुझे भजन का बिगबॉस बोलने लगे हैं। हालांकि, मेरी और जसलीन के अफेयर की सारी बातें झूठी हैं। एक योजना के तहत मेरा और जसलीन का अफेयर दिखाया गया।

अनूप जलोटा ने बांध दिया समां

अनूप जलोटा ने देवानंद को समर्पित अलबम ‘फूलों के रंग से’ में गीत गाया है। कार्यक्रम के दौरान फैंस की डिमांड पर उन्होंने यह गीत गाकर उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया। इस विडियो अलबम में कवि व गायक राजेश अरोरा ने आठ गाने गाए हैं। इसमें उनका साथ मुंबई के गजल गायक उस्ताद राज कुमार रिजवी, लखनऊ की आभा सिंह और हिना मिश्रा ने दिया है। राजेश अरोरा ने बताया कि अलबम में देवानंद की आत्मकथा से प्रेरित उनके जीवन के दिलचस्प प्रसंगों को भी समाहित किया गया, जिसकी स्क्रिप्ट महेश पांडेय ने लिखी है।

ये लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम में साहित्यकार गोपाल चतुर्वेदी, डॉ. सूर्य कुमार पांडेय, अभिनेता डॉ. अनिल रस्तोगी, डॉ. सतीश ग्रोवर, लोक गायिका पद्मा गिडवानी, एम.आई.एम.टी के प्रबंध निदेशक आशीष सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो