scriptअनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, कहा हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे | anupriya patel statement in apna dal sonelal meeting in lucknow | Patrika News

अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, कहा हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2019 05:52:36 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमे भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से नहीं बल्कि प्रदेश भाजपा के कर्ताधर्ताओं से शिकायत है

anupriya patel

अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, कहा हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे

लखनऊ. आगामी चुनाव से पहले एनडीए की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) और भारतीय जनता पार्टी के बीच हुए घमासान के बाद सोमवार को लखनऊ स्थित वन ए मॉल एवेन्यू में अपना दल की मासिक बैठक हुई। बैठक में अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमे भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से नहीं बल्कि प्रदेश भाजपा के कर्ताधर्ताओं से शिकायत है। साथ ही हिदायत भी दी कि वे एनडीए के साथ हैं लेकिन अगर बीजेपी के कर्ताधर्ताओं ने अपना आचार व्यवहार नहीं बदला, तो फैसला लेना पड़ेगा।
पिछड़ों को आपस में लड़ाना चाहती है यूपी सरकार

बैठक में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमने अपने सिद्धांतो के साथ कभी समझौता नहीं किया है। जिले के डीएम-एसपी में से किसी एक पर दलित और पिछड़ा वर्ग की तैनाती की मांग रखी। अनुप्रिया का कहना है कि जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी के आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए। सरकार एक का हिस्सा मारकर दूसरे को नहीं दे सकती। साथ ही यह आरोप भी लगाया कि यूपी सरकार जनगणना न कराकर पिछड़ों को आपस में लड़ाना चाहती है।
केंद्र सरकार के साथ न मतभेद न मनभेद

भाजपा के साथ चल रही नाराजगीयों पर अनुप्रिया ने कहा कि हमारा केंद्र सरकार से न कोई मतभेद है न मनभेद है। हम आगे भी केंद्र सरकार के साथ खड़े रहेंगे लेकिन हमारी समस्याओं का समाधान होना चाहिए।
बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पाल, प्रदेश युवा मंच के अध्यक्ष हेमंत चौधरी, पार्टी की कार्यकारिणी व प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों सहित पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो